July 1, 2022, 8:01 pm
HomeअपराधRAIPUR: देर रात चंगोराभाठा में निगरानी बदमाश राजा ठाकुर की हत्या, तीन...
advertisementspot_img
advertisement

RAIPUR: देर रात चंगोराभाठा में निगरानी बदमाश राजा ठाकुर की हत्या, तीन भाईयों ने मिलकर मारा

advertisement

रायपुर-चंगोराभाठा इलाके में निगरानी बदमाश राजा ठाकुर की हत्या हो गई है। राजा की हत्या तीन सगे भाईयों रामवतार साहू, रामू साहू किशोर साहू ने डंडे से पीट- पीटकर की। हत्या के बाद तीनों आरोपी फरार।डीडी नगर थाना पुलिस तफ्तीश कर रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक, वारदात में पिता समेत 3 पुत्रों ने मिलकर की है, आरोपियों में अजित साहू, रामवतार साहू, रामू साहू और किशोर साहू शामिल हैं. बताया जा रहा है कि रामवतार साहू 3 महीने पहले ही हत्या के आरोप में जेल छूटकर आया है. मृतक इलाके के पुराने हिस्ट्रीशीटर के गैंग का सदस्य था, जिसकी हत्या के बाद से इलाके में तनाव है. बताया जा रहा है कि हत्या से पहले दोपहर को इलाके में वर्चस्व की लड़ाई में हत्यारों और इलाके के कुछ युवकों के बीच विवाद हुआ था, जो देर रात राजा ठाकुर की हत्या में तब्दील हो गया.

राजधानी में वर्चस्व की लड़ाई के चलते ये कोई पहली वारदात नहीं है. इससे पहले भी शहर में जुए-सट्टे के काले कारोबार में वर्चस्व की लड़ाई के चलते रामसागरपारा इलाके में गोली चलाने की वारदात सामने आई थी. हालांकि, उसमें किसी ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई थी, फिर भी इलाके से ही एक राजनांदगांव के लल्ला नामक युवक को एक पिस्टल और 2 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर इस पूरे मामले का पटाक्षेप कर दिया गया था.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक तारकेश्वर पटेल ने बताया कि कल देर रात चंगोराभाठा इलाके में राजा ठाकुर नामक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है. पुरानी रंजिश में दोनों ही गुटों में विवाद हुआ था. जिसके बाद आरोपियों ने लाठी-डंडे से मारकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है. शव का मर्ग कायम आरोपियों की पता तलाश की जा रही है. जिसमें दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है जिसमे रामअवतार साहू और रामु साहू से पूछताछ की जा रही है।

देर रात रायपुर पुलिस ने चलाया सघन चेकिंग अभियान – वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल के निर्देशानुसार शांति एवं सुरक्षा एवं कानून व्यवस्था के मद्देनजर रायपुर पुलिस के समस्त पुलिस राजपत्रित अधिकारियों एवं थाना प्रभारियों सहित अन्य पुलिस बलों द्वारा पैदल पेट्रोलिंग कर भीड़-भाड़ वाले स्थान, सार्वजनिक स्थान/आम स्थान/सूनसान स्थान में जमवाड़ा लगाकर नशा करने वालों, गुटबाजी/अड्डेबाजी करने वालों, संदिग्ध व्यक्तियों, असमाजिक तत्वों, संदिग्ध व्यक्तियों के वाहनों एवं वाहनों की डिक्की सहित धारदार हथियार रखकर घुमने वालों के साथ ही शहर के आउटर क्षेत्रों में भी ऐसे लोगों/स्थानों की चेकिंग की जा रहीं है। चेकिंग के दौरान जो भी संदिग्ध पाए जाएंगे उनके विरूद्ध आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जावेगी। उक्त अभियान के तहत जिले के सभी राजपत्रित अधिकारी एवं सभी थाना प्रभारी अपने-अपने क्षेत्रों में सगन पैदल एवं वाहन से पेट्रोलिंग करते हुए क्षेत्र के सभी संवेदनशील क्षेत्रों अड्डे बाजी वाले क्षेत्रों भीड़ एवं जमघट वाले क्षेत्रों पर लगातार पेट्रोलिंग कर रहे हैं।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: