December 2, 2022, 5:46 am
HomeअपराधRAIPUR: देर रात बदमाशों ने दो युवतियों को मारा चाकू, मामला दर्ज
advertisementspot_img
advertisement

RAIPUR: देर रात बदमाशों ने दो युवतियों को मारा चाकू, मामला दर्ज

advertisement

राजधानी रायपुर के पंडरी इलाके में शनिवार की देर रात दो युवतियों को बदमाशों ने चाकू मारकर घायल कर दिया।घटना बर्थडे पार्टी के दौरान की है।आरोपित नशे की हालत में थे।चाकूबाजी में घायल एक युवती पर कई अपराधिक मामले भी दर्ज हैं।पंडरी पुलिस ने मामले में दोनों पक्षों की शिकायत पर सधारण मारपीट का काउंटर केस दर्ज किया है।फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई है।

जानकारी के मुताबिक दलदल सिवनी,एकता चौक निवासी पेशे से मजदूर मुकेश धीवर(18) शिकायत दर्ज कराया कि मेरी परिचित की दीदी रिद्धी साहू अपनी उसकी सहेली जंयती सुंदरानी के साथ शनिवार रात दलदल सिवनी में अपनी बुआ से मिलने आयी थी।मिलने के बाद रिद्धी के साथ जयंती की कार में बैठ कर निकले थे।कार रिद्धी चला रही थी।वे शिवाजीनगर से दलदल सिवनी जा रहे थे।

रात करीब एक बजे शिवाजी नगर में अचानक दलदल सिवनी के सूरज चौरे, युवराज सिंह,अरविंद समेत अन्य युवक पुरानी रंजिश को लेकर गाली-गलौज करते हुए रास्ता रोककर मारपीट करने लगे।मारपीट के दौरान मुकेश के बांये जांघ और रिद्धी साहू के दोनों पैर के घुटना, जांघ के पास चाकू से चोट लगी।बीच-बचाव करने पर जयंती सुंदरानी के बांये उंगली, हाथ ,ऐडी व गले मेंं चोट आई। आरोपितों ने कार में जमकर तोड़फोड़ भी किया।

पुलिस ने मामले में मुकेश धीवर की शिकायत पर सूरज चौरे,युवराज, अरविंद व अन्य और दूसरे पक्ष के कपड़ा दुकान के सेल्समैन योगेश धनगड़ की शिकायत पर गोकुल साहू समेत अन्य के खिलाफ मारपीट कर चाकू से हमला करने की रिपोर्ट दर्ज कराई।पुलिस ने दोनो पक्षों के खिलाफ काउंटर केस दर्ज कर लिया।

घर में घुसकर नशेड़ियों ने किया हमला

राजधानी में बदमाशों बुलंद हौसले की एक और घटना टिकरापारा में सामने आया। दरअसल रविवार सुबह घर के सामने कुछ नशेड़ी हंगामा कर रहे थे। स्वजनों ने हंगामा करने से मना किया तो बदमाशों ने घर में घुसकर महिला,पुरूषों पर लाठी-डंडे से हमला कर दिया। फिलहाल घटना की रिपोर्ट अब तक थानें में दर्ज नहीं की गई है।इधर स्टेशन रोड में पटाखा फोड़ने को लेकर हुए विवाद में एक महिला की बरातियों ने मिलकर पिटाई कर दी। पीड़ित महिला ने गंज पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराया है।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: