October 4, 2022, 7:16 pm
Homeदेशफ़िल्म pushpa अब ott रिलीस के लिए तैयार, इस तारीख को होगी...
advertisementspot_img
advertisement

फ़िल्म pushpa अब ott रिलीस के लिए तैयार, इस तारीख को होगी ott प्लेटफार्म पर रिलीस

advertisement

फिल्म पुष्पा (Pushpa) की ग्रेंड ओपनिंग के बाद हर कोई इस फिल्म को लेकर बेहद एक्साइटेड नजर आ रहा हैं।क्योंकि ‘पुष्पा: द राइज’ (Pushpa:The Rise) भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में सबसे बड़ी गेम चेंजर के रूप में उभर के सामने आई है। इसी बीच ये भी माना जा रहा है कि अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की पुष्पा जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी नजर आ सकती है। जी हां, जिस तरीके से कोविड-19 और ओमिक्रॉन के मामले बढ़ रहें है, उसे देखते हुए ऐसा माना जा रहा था कि पुष्पा को जल्द ही ओटीटी पर रिलीज कर दिया जाएगा।

Pushpa
Pushpa

अल्लू अर्जुन की Pushpa ‘पुष्पा: द राइज’, यश-स्टारर केजीएफ को पछाड़ते हुए अब तक की सबसे बड़ी साउथ-इंडियन फिल्मों में से एक बनकर उभरी है। अगर पुष्पा के हिंदी वर्जन की बात करें तो फिल्म ने अब तक 56 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है और यह आंकड़ा देखते ही देखते बढ़ता जा रहा है। सुकुमार द्वारा निर्देशित, पुष्पा: द राइज़ ने केवल दो हफ्ते में ही बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

17 दिसंबर से सिनेमाघरों में अपना परचम लहराने वाली फिल्म को हर जगह से पॉजिटीव रिस्पॉन्स मिल रहें हैं। यह फिल्म खासकर हिंद भाषी दर्शकों के बीच सबसे लोकप्रिय होने वाली साउथ इंडियन फिल्मों में से एक बन गई है। जहां पुष्पा ने एक ओर बॉक्स ऑफिस पर अपनी कमाई का सिलसिला बरकरार रखा है। वहीं दूसरी ओर जो लोग कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए सिनेमाघर नहीं जा पा रहें हैं, वे इसकी ओटीटी पर रिलीज होने की उम्मीद कर रहे हैं। इस बीच कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि, पुष्पा: द राइज के पोस्ट थिएट्रिकल राइट्स ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो को बेच दिए गए हैं। हालांकि निर्माताओं ने ओटीटी पर पुष्पा फिल्म की आधिकारिक रिलीज डेट की अनाउंसमेंट नहीं की है। लेकिन माना जा रहा है कि फिल्म जनवरी के मध्य में अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो सकती है।

Pushpa
Pushpa

फिल्म पुष्पा में जंगल की कहानी दिखाई गई है, जिसमें चंदन की तस्करी होती है जिसके खिलाफ अल्लू अर्जुन लड़ाई लड़ते है। वहीं इस फिल्म में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के साथ-साथ मलयालम फिल्म के स्टार फहाद फासिल भी है और ये फिल्म तेलुगु भाषा में बनी है लेकिन इस फिल्म को हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में भी रिलीज किया गया है।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: