September 29, 2022, 5:03 pm
Homeबॉलीवुडपूनम पांडे ने लगाई ट्रोलर्स को फटकार, कही ये दिलचस्प बात
advertisementspot_img
advertisement

पूनम पांडे ने लगाई ट्रोलर्स को फटकार, कही ये दिलचस्प बात

advertisement

कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का निशाना बन चुकीं पूनम पांडे (Poonam pandey 12) ने उन्हें अपना ‘भगवान’ करार दिया है. टेली टॉक के साथ एक साक्षात्कार में, उसने कहा, “ट्रोल्स मेरे भगवान है कि मैंने उनके साथ कैसा व्यवहार किया है।

उनकी वजह से मैं जिंदा हूं। मैंने हमेशा अपने ट्रोल्स से प्यार किया है, मैं उन्हें इसी तरह देखती हूं।” इसके अलावा, उन्होंने ट्रोल्स के जीवन से समय निकालने और उनकी तस्वीरों और वीडियो पर टिप्पणी करने के लिए उनका आभार भी व्यक्त किया।

पूनम को आउटिंग पर ब्लैक बॉडी सूट पहनने के लिए ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि उन्हें सेक्सी पोशाक में एयरपोर्ट पर देखा गया था। पैपराजी ने एक्ट्रेस को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया। वह एक काले रंग के बॉडीसूट में वहां पहुंची, जो कई मार्वल प्रशंसकों को स्कारलेट जोहानसन की ब्लैक विडो के रूप में पोशाक की याद दिलाएगा।

पूनम (Poonam pandey 12) को ब्लैक बूट्स और ब्लैक सनग्लासेज के साथ स्किन-हगिंग बॉडीसूट पहने देखा गया। ऐसा लग रहा था कि उसने अपनी ब्रा को बॉडीसूट के नीचे रख दिया जिससे उसे ऑनलाइन नफरत हो गई। एयरपोर्ट पर पैपराज़ी के लिए पोज़ देते हुए उन्हें एक हाथ में अपना हैंडबैग और स्मार्टफोन ले जाते हुए भी देखा गया। पूनम ने अपने लेटेस्ट पब्लिक अपीयरेंस के लिए अपने बालों को खुला रखा था।

अपनी नवीनतम इंस्टाग्राम स्टोरीज के अनुसार, पूनम ने मंगलवार को दुबई के लिए उड़ान भरी और संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में मेगासिटी में अपना क्रिसमस सप्ताहांत मनाएंगी।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: