September 30, 2022, 4:07 pm
Homeबॉलीवुडबिना ब्रा के पायल ने शूट कराया फ़ोटो, प्राइवेट पार्ट को टच...
advertisementspot_img
advertisement

बिना ब्रा के पायल ने शूट कराया फ़ोटो, प्राइवेट पार्ट को टच करते फोटो वायरल

advertisement

पायल राजपूत (Payal Rajput) ने पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री और साउथ सिनेमा में काम करती हैं. उन्होंने RX-100 (RX 100) से तेलुगू इंडस्ट्री में डेब्यु किया था जिसमें वे बोल्ड अवतार में नजर आई थीं. इसी फिल्म का हिंदी रीमेक तड़प (Tadap) इन दिनों खूब चर्चा में हैं जिसके जरिए सुनील शेट्टी के बेटे आहान शेट्टी (Ahan Shetty) ने बॉलीवुड में डेब्यु किया है. फिल्म को खूब सराहा जा रहा है और सोशल मीडिया पर भी ये काफी ट्रेंड कर रही है. इसकी ओरिजनल फिल्म RX-100 में साउथ इंडियन एक्टर Kartikeya Gummakonda थे और उने अपोजिट में पायल राजपूत. फिल्म में अपने हॉट अवतार के जरिए लोकप्रियता पाने के बाद अब एक्ट्रेस अपने सोशल अकाउंट पर बोल्ड तस्वीरें शेयर करती हैं.

अभिनेत्री ने हाल ही में कुछ नई तस्वीरें @syeraaupdates नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर की गई हैं जिनमें वे अपनी बोल्डनेस (Payal Bold pics) को फ्लॉन्ट करते देखी जा सकती हैं. सोशल नेटवर्किंग साइट ये पिक्चर्स काफी वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों को लेकर पायरल आलोचनाओं का शिकार हो रही हैं. सभी वेबसाइट को टैग कर तस्वीरों पर अनाप-शनाप कमेंट लिख रहे हैं.

पायल के ब्रा लेस फोटोशूट को देख @_umesh_babu नाम के यूजर ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा, ‘ये हमारी संस्कृति नहीं है… यह पहला मामला नहीं है.. वेस्टर्न कल्चर का आंख बंद करके पालन करना अच्छी समझ नहीं है और हमारी संस्कृति को सम्मान के साथ अपनाना ही सर्वोत्तम है. जय हिंद भारत.’

एक यूजर ने पायल की हॉट तस्वीरों को देख अगर सिचुएशन परमिशन देती है तो ब्रा क्यों? .. वे पैंटी भी हटा देती और वे संकोच नहीं करते..Prakash.S.Jugati नाम के यूजर ने लिखा सार्वजनिक रूप से अपने बॉडी पार्ट्स को इस तरह दिखाना भारत में स्वीकार्य नहीं है.’

वहीं एक्ट्रेस की मां ने जब ऐसी तस्वीरों देखीं तो उन्होंने पायल से फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने के लिए कहा है. मां ने जैसे ही अपनी बेटी की ये तस्वीरें देखीं तो फोन कर रिक्वेस्ट तुरंत सिनेमा छोड़ने की अपील की है और कहा ऐसी ट्रोलिंग बरदाश्त नहीं.

मालूम हो कि इससे पहले पायल ने बॉयफ्रेंड सौरभ डींगरा के साथ भी बोल्ड फोटोशूट कराया था जो लोगों को बहुत ही अजीब लगा. तस्वीर में पायल के पार्टनर उनके बॉडी पार्ट को टच करते हुए दिखे थे.

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: