October 4, 2022, 6:49 pm
Homeजरा हटकेदही खाने के लिए पाकिस्तानी ट्रेन ड्राइवर ने रोक दी ट्रेन, सोशल...
advertisementspot_img
advertisement

दही खाने के लिए पाकिस्तानी ट्रेन ड्राइवर ने रोक दी ट्रेन, सोशल मीडिया पर वायरल

advertisement

भारत और पाकिस्तान (India-Pakistan) के बीच यूं तो भले ही तल्खियों भरे रिश्तें है. मगर दोनों एक-दूसरे देश में होने वाली घटनाओं पर खासी दिलचस्पी रखते हैं. कई लोगों के लिए तो पाकिस्तान गजब देश है क्योंकि वहां अक्सर ऐसी घटनाए घटती रहती है जिन्हें कहीं और देखना थोड़ा मुश्किल है. इन दिनों पाकिस्तान का एक रेल ड्राइवर बड़ी अजीब वजह से सुर्खियां बटोर रहा है. दरअसल ये ड्राइवर तेज स्पीड में ट्रेन चला रहा था लेकिन उसे अचानक दही (Dahi) खाने की तलब लगी. बस फिर क्या था जनाब ने ट्रेन रोककर अपने असिस्टेंट को दही खरीदने भेज दिया.

सोशल मीडिया पर अब ये खबर खूब सुर्खियां बटोर रही है. एक रिपोर्ट के मुताबिक पाकिस्तान में ड्राइवर राणा मोहम्मद शहजाद और उसका असिस्टेंट इफ्तिखार हुसैन ट्रेन (Train) लेकर जा रहे थे. लाहौर के पास पहुंचने पर ड्राइवर (Driver) राणा मोहम्मद शहजाद को दही खाने का मन हुआ. जिसके बाद रास्ते में एक कस्बा दिखने पर उसने मेन ट्रैक पर ट्रेन को रोककर खड़ा कर दिया. इसके बाद अपने असिस्टेंट इफ्तिखार हुसैन को कस्बे में दही लाने के लिए भेजा. असिस्टेंट घूमता हुआ गया और आराम से शॉपिंग करते हुए दही लेकर आया. 

इस घटना के सामने आने के बाद पाकिस्तानी रेलवे विभाग (Pakistani Railway Department) की जमकर किरकिरी हो रही है. यहां तक कि कई लोग सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी रेलवे का जबरदस्त मजाक उड़ा रहे हैं. इस मामले के तूल पकड़ने के बाद पाकिस्तान के रेलवे मिनिस्टर आजम खान स्वाति ने ट्रेन ड्राइवर और असिस्टेंट को सस्पेंड करने की घोषणा की है. मंत्री ने कहा कि लोगों की सेफ्टी सबसे बड़ी प्राथमिकता और इसमें किसी भी तरह की लापरवाही को किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है.

आपको बता दें कि सोशल मीडिया (Social Media) पर इस घटना से जुड़ा एक वीडियो (Video) भी खूब वायरल (Viral) हो रहा है. वीडियो वायरल (Viral Video) होने के बाद रेल मंत्री (Rail Minister) आजम खान स्वाति ने ड्राइवर (Train Driver) और उसके सहायक को सस्पेंड कर दिया. जब आप किसी ट्रेन (Train) को रोकते हैं तो असल में यह लोगों की सुरक्षा का मुद्दा बन जाता है. सुरक्षा (Safety) हमारी प्राथमिकता है. 

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: