July 2, 2022, 8:04 am
HomeबॉलीवुडOtt platform: इन 6 वेब सीरीज ने की अश्लीलता की सारी हदे...
advertisementspot_img
advertisement

Ott platform: इन 6 वेब सीरीज ने की अश्लीलता की सारी हदे पार, परिवार साथ देख पाना हुआ मुश्किल

advertisement

इन दिनों ओटीटी प्लेफॉर्म्स की बल्ले बल्ले हो गई है। इनपर मौजूद वेब सीरीज और फिल्मों को लोग घर बैठे ही देख लेते हैं ऐसे में इनका क्रेज भी काफी बढ़ा है। अब फिल्मों से ज्यादा दर्शक वेब सीरीज के कंटेंट को पसंद करने लगे हैं। नेटफ्लिक्स, अमेजॉन प्राइम, हॉटस्टार, जी5, ऑल्ट बालाजी समेत कई ओटीटी हैं जो दर्शकों के बीच कंटेंट परोसते हैं। कामुक और बोल्ड सीन से भरे वेब सीरीज की वैसे तो ओटीटी पर कोई कमी नहीं है, लेकिन इनमें से कुछ सीरीज ऐसी भी है जिनमें अश्लीलता की सभी हदें पार हो गई हैं। इसी तरह के एडल्ट वीडियोज बनाने के मामले में राज कुंद्रा जेल में हैं। आज हम आपको ऐसी ही 6 वेब सीरीज के बारे में बता रहे हैं…

ट्रिपल एक्स (XXX) ऑल्ट बालाजी
एकता कपूर की इस बेहद बोल्ड वेब सीरीज की कहानी सेक्स, महिलाएं और कंट्रोवर्सी के इर्दगिर्द ही घूमती है। ट्रिपल एक्स में शांतनु माहेश्वरी, रित्विक धंजानी, अंकित गेरा ने पहली बार इतने बोल्ड सीन्स किए हैं।

माया एमएक्स प्लेयर 
माया काफी बोल्ड और एडल्ट वेब सीरीज है। इसे विक्रम भट्ट ने बनाया है। माया में शमा सिकंदर ने सारी हदें पार करती हुई नजर आईं। शमा सिकंदर ने अपनी टीवी की संस्कारी इमेज को इस वेब सीरीज में पूरी तरह तोड़ दिया।

कविता भाभी- Ullu
Ullu पर रिलीज हुई सीरीज कविता भाभी को भी काफी पसंद किया गया है। इसमें मशहूर एक्ट्रेस कविता राधेश्याम के मुख्य भूमिका निभाई है जो मर्दों को रिझाने का काम करती है।

लस्ट स्टोरीज- नेटफ्लिक्स
लस्ट स्टोरीज में एक साथ कई कहानियां चलती नजर आती हैं। इस वेब सीरीज में सेक्स को लेकर चले आ रहे स्टीरियो टाइप को तोड़ने की कोशिश की जा रही है। और कई बोल्ड सीन्स फिल्माए गए हैं जिसे आप बेशक परिवार के साथ तो बैठकर नहीं देख सकते हैं।

वर्जिन भास्कर- जी5
ये सीरीज एक कामुक विषय पर आधारित है जो एक कुंवारे लड़के पर है। ये लड़का कामुक लेख भी लिखता है और सीरीज में गर्लफ्रेंड के साथ उसकी केमिस्ट्री देखकर आपके पसीने छूट जाएंगे। इस सीरीज को आप जी5 और ऑल्ट बालाजी दोनों पर देख सकते हैं।

मोना होम डिलीवरी-उल्लू
उल्लू पर रिलीज वेब सीरीज ‘मोना होम डिलीवरी’ में कंगना शर्मा का किरदार काफी बोल्ड है। इसमें भी उनके कई इंटीमेट सीन हैं। 

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: