September 30, 2022, 3:09 pm
Homeदेशअब राखी सावंत के पति की पहली पत्नी आई सामने, किया खुलासा
advertisementspot_img
advertisement

अब राखी सावंत के पति की पहली पत्नी आई सामने, किया खुलासा

advertisement

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री राखी सावंत की जबसे शादी के जोड़े में तस्वीर वायरल हुई है, तभी से प्रशंसक उनके हस्बैंड का चेहरा देखने की प्रतीक्षा कर रहे थे।

अब टेलीविज़न के लोकप्रिय कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस 15’ में राखी ने पूरे देश को अपने हस्बैंड से मिलवाया। राखी सावंत के हस्बैंड रितेश का चेहरा इस शो में सभी ने पहली बार देखा। राखी तथा रितेश दोनों ही बतौर वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी शो में आए।

वही इससे पहले राखी ने बताया था कि उनके हस्बैंड रितेश यूके में रहते हैं तथा वह बिजनेसमैन हैं। जबसे रितेश चर्चाओं में आए हैं, इनकी पहली बीवी भी सामने आ गई हैं। बताया जा रहा है कि रितेश ने सभी से झूठ बोला है। राखी के प्रशंसक हैरान और सरप्राइज्ड हैं। राखी से पहले रितेश की पहली बीवी एवं उनसे एक बच्चा भी है। हालांकि, इनकी पहली बीवी की आयडेंटीटी अभी तक रिवील नहीं की गई है, मगर उनका कहना है कि रितेश से उनका तलाक नहीं हुआ है। इसके साथ ही इन्होंने रितेश पर गंभीर इल्जाम लगाते हुए कई प्रश्न खड़े किए हैं।

वही अब रितेश की बीवी सामने आई हैं। इनका नाम स्निग्धा प्रिया हैं। स्निग्धा ने रितेश संग खुलकर शादी पर चर्चा की है। स्निग्धा ने कहा, “मुझे अभी तक भरोसा नहीं हो पा रहा है कि आखिर रितेश ने सेलिब्रिटी राखी संग शादी कैसे कर ली। मेरे अनुसार, यह झूठ है। इसके साथ ही यह स्वयं को जो एनआरआई बताते हैं, वह बात भी एकदम झूठ है। बिग बॉस 15 में रितेश स्वयं को राखी का हस्बैंड कैसे बता सकते हैं? वह अभी-भी मेरे साथ शादीशुदा हैं। यह कानून के खिलाफ है।”

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: