December 2, 2022, 4:59 am
Homeअपराधहोटल मयूर में पकड़े गए सेक्स रैकेट में हो रहे हैं लगातार...
advertisementspot_img
advertisement

होटल मयूर में पकड़े गए सेक्स रैकेट में हो रहे हैं लगातार नए खुलासे, 6 कॉल गर्ल्स ने पूछताछ में खोले कई राज

advertisement

मयूर होटल में पकड़े गए सेक्स रैकेट के मामले में लगातार नए खुलासे हो रहे हैं। पुलिस ने मयूर होटल से गिरफ्तार हुई 6 कॉल गर्ल से पूछताछ में खुलासा किया है। सेक्स रैकेट के तार दिल्ली, कोलकाता, गुजरात भोपाल से जुड़े हुए हैं। सेक्स रैकेट के लिए कॉल गर्ल को इंस्टाग्राम आईडी से बुक किया जाता था। ग्राहक बुक होने के बाद मयूर होटल में कस्टमर को कॉल गर्ल अपनी सर्विस देती थी।

पुलिस कर रही इंस्टाग्राम की जांच फिलहाल पुलिस कॉल गर्ल की इंस्टाग्राम आईडी पर और पड़ताल कर रही है। पुलिस को कुछ और खुलासे की उम्मीद है। दरअसल पुलिस ने सोमवार को पड़ाव थाना इलाके के लक्ष्मी कॉलोनी में मयूर होटल पर सेक्स रैकेट के अड्डे पर छापा मार कार्रवाई की थी। इस मामले में पुलिस ने होटल के संचालक होटल के मैनेजर को गिरफ्तार किया है। वही आपत्तिजनक हालत में मिले एक युवक को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

मजबूरी में करती थी ये काम

पुलिस ने मौके से गिरफ्तार हुई कॉल गर्ल्स की काउंसलिंग कराई है। काउंसलिंग में उन्होंने पुलिस को बताया कि मजबूरी में वे देह व्यापार कर रहीं हैं। उनकी आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं है, इसलिए यह रास्ता चुना है, दूसरी तरफ इंस्टाग्राम पर बुकिंग होने के बाद यह युवतियां भोपाल और दिल्ली और गुजरात से ट्रेन में बैठ कर ग्वालियर पहुंचती थी और यहां मयूर होटल में अपना ठिकाना बनाती थी।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: