October 4, 2022, 6:08 pm
Homeबॉलीवुडमिर्जापुर के एक्टर का हुआ निधन, तीन दिन तक बाथरूम में पड़ी...
advertisementspot_img
advertisement

मिर्जापुर के एक्टर का हुआ निधन, तीन दिन तक बाथरूम में पड़ी रही लाश

advertisement

वेबसीरीज मिर्जापुर का हर किरदार लोगों के जहन में जिंदा है। लेकिन किसे मालूम था कि मुन्ना भैया के खास दोस्त ललित का किरदार निभाने वाले ब्रह्मा मिश्रा अचानक ही दुनिया को अलविदा कह देंगे। इस खबर ने न सिर्फ उनके साथ काम करने वाले कलाकारों को चौंकाया है, बल्कि मिर्जापुर के फैंस भी इस खबर से बेहद दुखी हैं। दरअसल, 29 नवंबर को ब्रह्मा के सीने में अचानक दर्द शुरू हुआ था। जिसके बाद उन्होंने डॉक्टर से गैस की दवाई ली और घर वापस लौट आए। इस बीच उन्हें हार्टअटैक हुआ और उनका 32 साल की उम्र में निधन हो गया।  

बाथरूम में पड़ी रही लाश ब्रह्मा मिश्रा की दिल का दौरा पड़ने से मौत के बाद सबसे दर्दनाक बात ये थी कि तीन दिनों तक उनकी लाश घर के बाथरूम में पड़ी रही। तीन दिनों बाद मुंबई में पुलिस उनकी बॉडी का पोस्टमार्टम कराया है। जिससे पता चल सके कि मौत कब और कैसे हुई।

भोपाल से मुंबई आए थे ब्रह्मा ब्रह्मा मूल रूप से भोपाल के पास रायसेन के रहने वाले थे। उन्होंने रायसेन से 10वीं तक पढ़ाई की है। जबकि उनके पिता भूमि विकास बैंक में कार्यरत थे। एक्टर बनने का सपना लेकर आए ब्रह्मा मुंबई में ही बस गए थे। हालांकि मुंबई में संघर्ष के दिनों में फाईनेंशियल क्राइसिस के दौरान उनके पिता और बड़े भाई संदीप उन्हें सपोर्ट किया करते थे।

आखिरी फिल्म ब्रह्मा ने अपने करियर की शुरुआत 2013 में चोर चोर सुपर चोर से की थी। उनकी आखिरी फिल्म 2021 में तापसी पन्नू के साथ आई ‘हसीन दिलरुबा’ थी। जिसमें उनका छोटा सा ही रोल था।  

ब्रह्मा का करियर मिर्जापुर के अलावा ब्रह्मा को फिल्म केसरी, हसीन दिलरुबा, मांझी, बद्रीनाथ की दुल्हनिया में भी काम करते देखा गया था। उन्होंने हाल के कुछ सालों में अपने करियर में कई बड़े सितारों के साथ काम किया था। वह बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने आए थे। लेकिन किसे मालूम था कि ब्रह्मा मिश्रा के सफर इस तरह अंत होगा।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: