September 29, 2022, 3:51 pm
Homeसमाचारशादीशुदा कपल पहली बार कर रहे है सेक्स(sex),तो रखे इन बातों का...
advertisementspot_img
advertisement

शादीशुदा कपल पहली बार कर रहे है सेक्स(sex),तो रखे इन बातों का खास खयाल

advertisement

सेक्स केवल दो जिस्मों का मिलन नहीं बल्कि दो दिलों का मिलन होता है. ऐसे में पहली बार सेक्स से पहले मन में कई तरह के सवाल उठना लाजिमी है.

Married couples

शारीरिक संबंध यानी सेक्स केवल दो जिस्मों (Married couples) का मिलन नहीं बल्कि दो दिलों का मिलन होता है. ऐसे में पहली बार सेक्स से पहले मन में कई तरह के सवाल उठना लाजिमी है. खासकर महिलाओं के मन में ऐसे सवाल उठते ही हैं, क्योंकि पुरुषों की तुलना में महिलाओं के लिए शारीरिक संबंध काफी मायने रखता है. ऐसे में अगर आप भी किसी के साथ पहली बार जिंदगी के अहम और सबसे खास पल बिताने जा रहे हैं तो आपको कई बातों का विशेष रूप से ध्यान देना चाहिए.

Married couples

पार्टनर के साथ बिस्तर में बिताया गया पल आपके जीवन के सबसे सुखद पल होंगे लेकिन उससे पहले यह जान लीजिए कि क्या आपका शरीर और मन दोनों इस बात के लिए पूरी तरह से तैयार है या नहीं. जब भी आप पार्टनर के साथ हो तो उस समय को जी भर के जिए और एक दूसरे में पूरी तरह से खो जाए. आइए हम आपको बता है वो खास बातें जिनसे आप अपने हसीन पलों को और भी ज्यादा खास बना सकते हैं.

Married couples

दर्दनाक नहीं है सेक्स

अक्सर यह धारणा रहती है कि पहली बार का सेक्स काफी दर्द भरा होता है. महिलाओं के मन में इस बात को लेकर चिंता बनी रहती है कि आखिर वह इन सब कंडीशन्स को कैसे संभालेंगी. लेकिन हम आपको बता दें कि कभी भी सेक्स दर्दनाक नहीं होका बस अगर पार्टनर के साथ कुछ बातों का ध्यान रखे. कभी भी दोनों ही पार्टनर को इसके लिए जल्द बाजी नहीं करना चाहिए. आप पहले एक दूसरे की फीलिंग्स को जगाएं और जब एक दूसरे के साथ तैयार हो तो इंटीमेट होने से पहले एक दूसरे के प्राइवेट पार्ट में किसी चिकने पदार्थ का प्रयोग करें ताकि आप अपने पार्टनर के साथ आराम से हैप्पी एंड हेल्दी सेक्स का मजा ले सकें.

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: