June 28, 2022, 1:51 am
Homeबॉलीवुडमाधुरी दीक्षित थी संजय दत्त की दीवानी, अब शक्ल भी देखना पसंद...
advertisementspot_img
advertisement

माधुरी दीक्षित थी संजय दत्त की दीवानी, अब शक्ल भी देखना पसंद नहीं करती

advertisement

माधुरी दीक्षित जी बॉलीवुड की कितनी बड़ी और नामी अभिनेत्री है यह बात तो आप सभी जानते ही होंगे. माधुरी के बारे में बताए तो इनके पास आज के समय मे किसी भी चीज की कमी नही है जिसके चलते वह अपना जीवन बहुत ही शानदार और आलीशान तरीके से व्यतीत करते है. माधुरी दीक्षित जी ने अपने फिल्मी कैरिएर में जितनी सुपरहिट फिल्में दी है उतनी बॉलीवुड के किसी भी अभिनेत्री ने नही दी है. यही कारण है कि माधुरी दीक्षित जी अपना जीवन बहुत ही शानदार और आलीशान तरीके से व्यतीत कडती है. वर्तमान समय मे माधुरी दीक्षित जी सोशल मीडिया और काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बनी हुई है. इसकी वजह ओर कोई नही बल्कि बॉलीवुड के नामी अभिनेता संजय दत्त है. आपकीं जानकारी के लिए बता दे कि माधुरी दीक्षित जी बॉलीवुड में अगर किसी अभिनेता को सबसे ज्यादा ना पसन्द करती है तो वह ओर कोई नही बल्कि संजय दत्त है लेकिन एक समय ऐसा भी था जब बॉलीवुड के गलियारे में दोनो की प्रेम कहानी के चर्चे थे. आपको बता दे कि संजू बाबा की तो माधुरी जी शक्ल भी देखना पसन्द नही करती है. आइए आपको आगे आर्टिकल में इसके पीछे की वजह बताते है.

माधुरी दीक्षित करती थी कभी संजू बाबा को पसन्द, लेकिन अब शक्ल तक देखना पसन्द नही है माधुरी को संजय की

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में बहुत सारी प्रेम कहानिया ऐसी है जो कि काफी समय तक चली है लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ जिसके चलते दोनो अलग हो गए और आज एक-दूसरे की शक्ल तक भी देखना पसंद नही करते है. ऐसा ही रिश्ता बॉलीवुड के अभिनेता संजय दत्त और माधुरी दीक्षित जी के बीच का था क्योंकि बॉलीवुड की फ़िल्म इंडस्ट्री में एक समय ऐसा था जब माधुरी और संजय दत्त ने साथ फिल्मे की थी जिसके चलते दौरान दोनो के बीच के रिश्ते की बात की जाती थी लेकिन वर्तमान समय मे माधुरी दीक्षित जी को संजय दत्त का नाम भी सुनना पसन्द नही है. जिसके चलते आज भी इन दोनों के रिश्ते की बाते होती रहती है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि इस बात से किसने पर्दा उठाया था कि माधुरी दीक्षित और संजय दत्त एक-दूसरे से प्यार करते है.

संजय दत्त ने बताई थी सच्चाई, बोले माधुरी के साथ भी रह चुका है रिश्ता

संजय दत्त इन दिनों सुर्ख़ियो में बने हुए है क्योंकि माधुरी दीक्षित जी को कभी संजू बाबा से प्यार करती थी वह आज उसकी शक्ल भी देखना पसन्द नही करती है. आपकीं जानकारी के लिए बता दे कि माधुरी दीक्षित जी और संजय दत्त की प्रेम कहानी के बारे में खुद संजय दत्त ने बताया था. एक इंटरव्यू के दौरान संजय दत्त से माधुरी के साथ रिश्ते को लेकर पूछा गया था जिसके जवाब देते हुए संजू बाबा ने बताया था कि यह बात बिल्कुल सच है कि वह और माधुरी एक समय पर एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. संजय दत्त की इस बात को माधुरी दीक्षित जी ने झूठी बताई है और इसे अपनाने से साफ इंकार कर दिया है. लेकिन यह बात बिल्कुल सत्य है कि माधुरी को संजू बाबा बिल्कुल भी पसन्द नही है।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: