September 30, 2022, 2:33 pm
Homeदेशकेआरके ने अब उड़ाया रणवीर सिंह का मज़ाक, कहा डबल ढोलकी और...
advertisementspot_img
advertisement

केआरके ने अब उड़ाया रणवीर सिंह का मज़ाक, कहा डबल ढोलकी और जोकर

advertisement

केआरके (KRK) के नाम से मशहूर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) बॉलीवुड और कलाकारों पर निशाना साधने के लिए जाने जाते हैं। उनकी हर फिल्म समीक्षा का लोगों को काफी इंतजार रहता है। अक्षय कुमार, सलमान खान और अजय देवगन के एक्टर उनके रडार पर आ चुके हैं।

अब उनका अगला निशाना रणवीर सिंह (Ranveer Singh) है।कमाल आर खान अपने ट्विटर पोल के लिए भी काफी फेमस हैं। वह एक्टर और फिल्म निर्माताओं के बारे में कितना भी गलत क्यों न बात करें। लेकिन उनके ट्विटर पोल पर यूजर्स से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिलती है। ताजा पोल रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म 83 के बारे में है, जो 24 दिसंबर शुक्रवार को रिलीज हो रही है।

केआरके ने लोगों से पूछा कि क्या वे सिनेमाघरों में फिल्म देखेंगे। हालांकि उनका सवाल इतना आसान नहीं था, क्योंकि इसमें कमाल के रणवीर सिंह का मजाक उड़ाया है। उन्होंने सवाल में लिखा है डबल ढोलकी और ग्रेट जोकर एक्टर रणवीर की फिल्म 83 आने वाले शुक्रवार को रिलीज हो रही है। क्या आप इसे थिएटर में देखेंगे।

यह पहली बार नहीं है जब केआरके ने रणवीर सिंह पर निशाना साधा है। कुछ दिनों पहले उन्होंने दावा किया था कि यश राज फिल्म्स ने रणवीर को लॉन्च नहीं किया था। इसके बजाय, उनके पिता जगजीत सिंह भवनानी ने अपने बेटे को लॉन्च करने के लिए आदित्य चोपड़ा की कंपनी को 20 करोड़ रुपए दिए थे।

केआरके ने बंटी और बबली 2 की भी समीक्षा की थीं। कहा कि आदित्य द्वारा लॉन्च किया गया हर डेब्यू उनके करियर में सुपर फ्लॉप है। उन्होंने आगे कहा, कई लोग कहते हैं कि चोपड़ा ने रणवीर सिंह को लॉन्च किया था, तो वो बहुत बड़ा स्टार है। दरअसल रणवीर खुद लॉन्च हुआ था। एक्टर ने पिता ने 20 करोड़ रुपए दिए थे, तब वाईआरएफ ने उसे लॉन्च किया।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: