September 30, 2022, 3:21 pm
Homeखेल जगतविराट कोहली और रवि शास्त्री ने धोनी को कप्तानी छोड़ने के लिए...
advertisementspot_img
advertisement

विराट कोहली और रवि शास्त्री ने धोनी को कप्तानी छोड़ने के लिए किया था मज़बूर, इस अभिनेता ने विराट कोहली को लेकर दिए ऐसे बयान…

advertisement

दोस्तों ये खबर अब सभी को मालूम हो चुकी है। की वनडे का नया कप्तान अब विराट की जगह रोहित शर्मा को बना दिया गया है। ऐसे में बीसीसीआई की हर जगह से आलोचना की जा रही है। लोगो का कहना है, की बीसीसीआई को विराट के साथ ऐसा नही करना चाहिए था। और इसी बीच अब एक नई खबर ने जन्म लिया है। जहां बॉलीवुड के अभिनेता कमाल राशिद खान उर्फ केआरके ने बीसीसीआई का बचाव करते हुए, विराट कोहली को खूब खरी खोटी सुनाई।

केआरके ने कहा, की बीसीसीआई ने विराट को हटाया ही नहीं बल्कि वनडे से धक्के मारकर बाहर निकाला है। बहुत सारे लोग ये बोल रहे है, की विराट के ये अच्छा नही हुआ। बीसीसीआई को ऐसा नहीं करना चाहिए था। क्योंकि विराट एक बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं। ये बात बिलकुल गलत है। देखो बीसीसीआई के सभी खिलाड़ी एक बराबर है, ना कोई ज्यादा न कोई कम। केआरके ने आगे कहा, ‘कोहली ने खुद टी-20 की कप्तानी छोड़ी थी जिसके बाद बीसीसीआई ने उनसे वनडे की कप्तानी भी छोड़ने के लिए कहा था। लेकिन कोहली ने ऐसा नहीं किया और कहा कि मैं बहुत बड़ा प्लेयर हूं और 4-5 साल और कप्तानी करूंगा।

सुनने में ये भी आया है कि कोहली ने जय शाह से बातचीत की थी। जय शाह ने कोहली को आश्वासन दिया था कि उनकी कप्तानी नहीं जाएगी। जिसके बाद कोहली ने मान लिया था कि अब उनकी कप्तानी सुरक्षित है। केआरके में आगे बताया, की विराट को वनडे कप्तानी से अचानक बाहर किया गया है, जिसके चलते विराट और उनकी पत्नी अनुष्का दोनो ही काफी नाराज़ हो रहे है। वहीं अनुष्का ने इशारों इशारों में सौरव गांगुली को भी बहुत कुछ कहा, की तुम्हे दिमाग नही है, तुम्हे कुछ भी नही आता। लेकिन अनुष्का दीदी को इतना नही पता, के उनके पति बहुत बड़े खिलाड़ी होने के नाते आज तक एक भी बड़ी ट्रॉफी हासिल नही कर पाए। आगे केआरके ने कहा, की विराट ने धोनी के साथ जो किया, उनके साथ भी वैसा ही हुआ।

कोहली ने एक समय में रवि शास्त्री को अपने तरफ करके धोनी को कप्तानी से बाहर किया था। कोहली ने बीसीसीआई के साथ मिलकर धोनी को इतना मजबूर कर दिया था, की वह ऑस्ट्रेलिया में ही अपनी कप्तानी छोड़ दे। वही वनडे कप्तानी में भी रवि शास्त्री और कोहली ने मिलकर ही धोनी से कप्तानी छुड़वाई थी। विराट कोहली एक ऐसा खिलाड़ी है, जो मात्र पैसे को हो देखता है। इस तरह का विवादित बयान केआरके ने दिया। अब आगे जाकर इस बयान का क्या रिएक्शन आता हैं। ये हमे बाद में पता चलेगा।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: