September 29, 2022, 3:58 pm
Homeदेशकैटरीना के ex बॉयफ्रेंड ने दिए करोड़ों के तोहफे, आमंत्रित नहीं थे...
advertisementspot_img
advertisement

कैटरीना के ex बॉयफ्रेंड ने दिए करोड़ों के तोहफे, आमंत्रित नहीं थे फिर भी भेजे महंगे तोहफे

advertisement

पिछले कुछ महीनों से पूरा देश बस यही सोच रहा था कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की खबरें सच हैं या सिर्फ अफवाह। लेकिन 9 दिसंबर, 2021 को कैटरीना और विक्की ने सभी के सवालों पर विराम लगा दिया। दोनों ने अपनी शादी की मंत्रमुग्ध कर देने वाली तस्वीरें पोस्ट करके सभी अटकलों पर विराम लगा दिया। इनकी शादी में साज सजावट, खाना और आउटफिट जितनी चर्चा में रहा उतना ही गेस्ट लिस्ट को लेकर भी सुर्खियां बनी रहीं।

विक्की और कैटरीना की शादी को लेकर ये खबरें आई कि उन्होंने डिसाइड किया है कि वो अपने पिछले रिश्तों से किसी को भी आमंत्रित नहीं करेंगे। कैटरीना ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर और सलमान खान या उनके परिवार को आमंत्रित नहीं किया था। वहीं विक्की ने भी अपनी एक्स गर्लफ्रेंड हरलीन सेठी को आमंत्रित नहीं किया था। लेकिन अब जबकि ये मिस्टर एंड मिसेज बन चुके हैं, तो इंडस्ट्री के तमाम सेलेब्स ने उन्हें शादी का तोहफा भेजा है, जिसके बारे में जानना बेहद दिलचस्प है।

एक निजी टेब्लॉयड की रिपोर्ट के मुताबिक, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी के लिए, एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर ने उन्हें एक हीरे का हार उपहार में गिफ्ट किया है, जिसकी कीमत बताई गई है 2.7 करोड़ रुपय। दूसरी ओर, सलमान खान ने भी उन्हें और विक्की को एक रेंज रोवर गिफ्ट की है, जिसकी कीमत है 3 करोड़ रुपय। वहीं कैटरीना की बेस्ट फ्रेंड और रणबीर की गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट ने भी इस न्यूलीवेड कपल को लाखों रुपये की परफ्यूम की टोकरी गिफ्ट की

इनके अलावा भी इंडस्ट्री के कई लोगों ने विक्की और कैटरीना को शानदार तोहफे भेजे हैं। अनुष्का शर्मा ने ‘ज़ीरो’ की को-एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को हीरे की बालियां भेंट की है, जिसकी कीमत बताई जा रही है 6.4 लाख रुपय, वहीं शाहरुख खान ने जोड़े को एक महंगी पेंटिंग भेजकर सरप्राइज कर दिया, जिसकी कीमत रु 1.5 लाख रुपय बताई जा रही है।

शादी के लिए कैटरीना ने डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के लाल रंग के लहंगे में सजी थीं, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं इन तस्वीरों के सामने आते ही हर कोई कैटरीना और विक्की को निहारने में व्यस्त नजर आया। इन तस्वीरों में दुल्हन की अंगूठी ने भी सबका ध्यान आकर्षित किया था। कैट की ये ब्लू डायमंड रिंग टिफ़नी एंड कंपनी ब्रांड की थी । जिसमें डायमंड-सेटिंग रिंग के साथ एक नीले नीलम को जोड़ा गया था, जिसकी कीमत रु 7,40,708 है। इस महंगी शादी की लिस्ट अभी खत्म नहीं हुई है। एक तरफ जहां इंडस्ट्री के लोग जोड़े को महंगे तोहफे दे रहे हैं, वहीं खुद कैटरीना ने भी विक्की को जुहू में एक अपार्टमेंट गिफ्ट किया, जिसकी कीमत कथित तौर पर 15 करोड़ रुपये है।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: