August 14, 2022, 3:45 pm
Homeबॉलीवुडकटरीना कैफ के ससुर ने इस लड़की को कमरे में बुलाकर की...
advertisementspot_img
advertisement

कटरीना कैफ के ससुर ने इस लड़की को कमरे में बुलाकर की घटिया हरकत, राज़ खुलने पर किया ये

advertisement

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने बीते साल 9 दिसंबर को शादी की। दोनों की शादी 200 साल पुराने होटल में हुई थी। वहीं उनकी शादी में कई बड़े कलाकारों ने शिरकत की थी। साथ ही जो कलाकार इन दोनों की शादी में नहीं पहुंच पाए थे, उन्होंने आशिर्वाद के तौर पर न्यूली वेड कपल को गिफ्ट्स भी भेजे। जिनमें सबसे ज्यादा चर्चा में रहे एक्टर सलमान खान। सलमान शादी में नहीं पहुंच पाए थे, जिसके बाद उन्होंने विक्की और कैट को 3 करोड़ रुपए की रोल्सरोएस कार गिफ्ट की थी। जिसके चर्चे सोशल मीडिया पर काफी हुए। वहीं दोनों कलाकार अब अपने नए घर में शिफ्ट हो चुके हैं। साथ ही दोनों ने अपने- अपने काम की ओर वापसी कर ली है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हुआ था। जिसे देखकर फैंस ये दावा कर रहे थे कि कैट अपने सास- सासुर से लड़ पड़ी हैं। कैट और विक्की के माता- पिता की नहीं बनती है। साथ ही फैंस का ये भी दावा है कि कैट विक्की से शादी करके पछता रही हैं।

आपको बता दें कि इन सब के बाद एक बार फिर एक्टर विक्की कौशल के पिता श्याम कौशल पर आरोप लगाया जा रहा है। उन पर आरोप लग रहा है कि उन्होंने एक लड़की के साथ गलत काम करने के लिए उसे अपने कमरे में बुलाया था। दरअसल, श्याम कौशल पर ये आरोप एक ट्वीट के जरिए  लगाया जा रहा है। ये ट्वीट नमिता प्रसाद ने किया है। अपने इस ट्वीट में उन्होंने साल 2006 का जिक्र करते हुए बताया है कि वो और श्याम कौशल किसी आउटडोर शूट पर गए थे। जिसके बाद श्याम कौशल ने उन्हें अपने कमरे में नशीला पदार्थ पीने के लिए बुलाया।

उनके ऐसा कहने पर नमिता को समझ नहीं आ रहा था कि उन्हें क्या करना चाहिए। तब नमिता ने झूठा बहाना बनाया और बोला कि वो शराब नहीं पीती। उनके ऐसा कहने के बाद भी श्याम कौशल उन्हें आने के लिए फोर्स करते रहे। लेकिन नमिता भी अपनी बात पर डटी रही और नहीं गई। जिसके बाद विक्की के पिता ने नमिता के सामने एमएमएस चला लिया और बोला कि ये एमएमएस उन्होंने बैंककॉक की गलियों से खरीदा है। जिसके बाद नमिता को समझ नहीं आ रहा था कि श्याम कौशल कहना क्या चाहते हैं। नमिता ने आधे घंटे बाद लाईट डायरेक्टर को यह सारी बातें बताई।

इस ट्वीट के सामने आने के बाद श्याम कौशल का माफीनामा भी काफी ज्यादा चर्च का विषय बना हुआ है। अपने माफीनामे में विक्की के पिता ने कहा कि उन्होंने अपनी पूरी जिंदगी एक अच्छा इंसान बनने की कोशिश की है। उन्होंने बोला कि वो किसी को भी हर्ट करना नहीं चाहते थे। जिसके बाद उन्होंने कहा कि उनके कुछ क्रु मेंबर्स ने उनके खिलाफ कुछ बोला है तो वो उन सभी से अपनी अभी तक की सारी गलतियों के लिए माफी मांगते हैं।आपको बता दें कि श्याम कौशल एक बहुत बड़े स्टंट डायरेक्टर हैं। उन्होंने कई फिल्मों में स्टंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया है। जिसमें राम- लीला, गैंग्स ऑफ वासेपुर जैसी फिल्में शामिल हैं।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: