October 4, 2022, 7:49 pm
Homeजरा हटकेकरन जौहर ने काजोल को कहा तुम्हारी बेटी आर्यन खान के साथ...
advertisementspot_img
advertisement

करन जौहर ने काजोल को कहा तुम्हारी बेटी आर्यन खान के साथ भाग गई तो क्या कर लोगी तुम

advertisement

बॉलीवुड की दुनिया मे आए दिन बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों के इंटरव्यू होते रहते है जिसके चलते बड़े-बड़े अभिनेता और अभिनेत्रिया चर्चा का विषय बन जाती हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं जिसमे बॉलीवुड की सबसे बड़े प्रोड्यूसर माने जाने वाले करण जौहर ने नामी अभिनेत्री काजोल से उनकी बेटी के बारे में बहुत गलत सवाल आउच लिया. यह सवाल उनकी बेटी की पर्सनल लाइफ के ऊपर था जिसके चलते उन्हें कोई भी हक़ नही बनता की वह किसी की भी पर्सनल लाइफ के ऊपर सवाल करे. करण जौहर ने काजोल की बेटी न्यास का नाम शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ जोड़ दिया और इतना तक कह दिया कि ” अगर तुम्हारी बेटी आर्यन के साथ भाग गई तो तुम क्या करोगी ” यही कारण हैं जिसके चलते वर्थमान समय मे करण जौहर अपने इस अपमान जनक सवाल की वजह से काफी ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए है.

करण जौहर ने जोड़ दिया काजोल की बेटी न्यास का नाम आर्यन खान के साथ , कह दिया यह वाक्य

काजोल बॉलीवुड की बहुत बड़ी एक्ट्रेस हैं क्योंकि अपने समय मे काजोल ने बॉलीवुड को काफी सारी हिट फिल्में दी हैं जिसके चलते वर्थमान समय मे बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में इनका बहुत बड़ा नाम हैं. काजोल के बारे में बता दे तो उन्होंने बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन से शादी की है. काजोल के एक बेटी और एक बेटा हैं. इन दिनों काजोल की बेटी न्यास काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई हैं और इसके पीछे वजह और कोई नही बल्कि करण जौहर ही हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में काजोल अपनी किसी फिल्म के प्रमोशन के लिए करण जौहर के नामी शो कॉफ़ी विथ करण में गई थी.

उसी दौरान करण जौहर ने काजोल की बेटी न्यास का नाम शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ जोड़ दिया और दोनो के बारे में बहुत कुछ बोलने लगे गए. करण जौहर ने काजोल की बेटी न्यास की पर्सनल लाइफ को लेकर एक ऐसा सवाल किया जिसे सुनने के बाद सभी लोग हैरान हो गए. करण जौहर ने काजोल से पूछा कि ” अगर तुम्हारी बेटी न्यास शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ भाग गई और उससे शादी कर ली तो तुम क्या करोगी. ” काजोल ने इसका जवाब कुछ इस प्रकार दिया जिसे सुनने के बाद सभी लोग काफी ज्यादा हैरान हो गए. आइए आपको बताते हैं कि काजोल ने करण जौहर को क्या जवाब दिया.

करण जौहर के सवाल का दिया काजोल ने दिया हैरान कर देने वाला जवाब , बोली अपने पिता अजय का करना पड़ेगा सामना

सोशल मीडिया पर जब से यह वीडियो वायरल हुआ है जिसमे करण जौहर ने काजोल से उनकी बेटी के लिए पूछ लिया कि अगर तुम्हारी बेटी आर्यन खान के साथ भाग जाए तो तुम क्या करोगी. इसी का जवाब देते हुए काजोल ने कहा कि मैं कुछ भी नही करुँगी सिर्फ एक ही बात बोलूंगी की दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे. लेकिन अगर रही सवाल अजय देवगन से पूछते तो हो सकता हैं कि सभी को उनके गुस्से का सामना करना पड़ जाता क्योंकि अजय देवगन अपने परिवार और अपने बच्चों को लेकर काफी सीरियस हैं और इस प्रकार उनका नाम अगर किसी के साथ जोड़ा जाए तो उनके गुस्से से कोई भी नही बच सकता हैं.

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: