October 4, 2022, 7:30 pm
Homeसमाचारअब बॉलीवुड में दिखेंगे जेठालाल, तारक मेहता से वापसी पर कही ये...
advertisementspot_img
advertisement

अब बॉलीवुड में दिखेंगे जेठालाल, तारक मेहता से वापसी पर कही ये बात

advertisement

जेठालाल (Jethalal seen bollywood) को पूरे भारत मे शायद ही कोई होगा जो कि नही जानता होगा. ऐसा इसलिए क्योंकि जेठालाल भारत के सबसे लोकप्रिय शो माने-जाने वाले तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के बहुत ही ज्यादा महत्वपूर्ण किरदार है जिन्हें आज के समय मे सभी लोग जानते है. जेठालाल के किरदार के बारे में बताए तो उसे निभाने वाले कलाकार का नाम दिलीप जोशी है जिन्हें आज के समय मे सभी लोग जानते है और उनकी एक्टिंग को काफी पसंद करते है. जेठालाल का किरदार निभाते-निभाते दिलीप जोशी जी को बहुत कम लोग उनके असली नाम से बुलाते है. जिसके चलते सभी लोग उन्हें उनके शो वाले नाम जेठालाल से ही पहचानते है. इन दिनों सभी जगह जेठालाल सुर्ख़ियो में बने हुए है और इसकी वजह ओर कुछ नही बल्कि जेठालाल का दिया हुआ एक बयान है जिसके चलते सभी लोग वर्तमान समय मे जेठालाल के ही बारे में बाते कर रहे है. जेठालाल ने हालही में बयान दिया है जिसमे उन्होंने अपनी मन की इच्छा सबके सामने रखी है और बताया है कि वह फिल्मो में काम करना चाहते है इसके अलावा जेठालाल ने शो को अलविदा बोलने के ऊपर भी एक बहुत बड़ा बयान दिया है जिससे ऐसा प्रतीत होता है कि जेठालाल शो को छोड़ सकते है. आइए आपको जेठालाल की इच्छा के बारे में विस्तार से बताते है.

जेठालाल करना चाहते है बॉलीवुड में फिल्मे , बताई अपनी मन की इच्छा

एक्टिंग की दुनिया मे अगर किसी किरदार को सबसे अच्छा माना जाता है तो वह ओर कोई सा नही बल्कि जेठालाल (Jethalal seen bollywood) का ही है. ऐसा इसलिए क्योंकि जेठालाल का किरदार लोग पिछले 13 सालों से देखते आ रहे है और इस किरदार ने लोगो के दिलो में अपनी जगह बना ली है. यही कारण है की जेठालाल का किरदार लोगो को इतना पसन्द आता है. आपको बता दे कि जेठालाल का किरदार दिलीप जोशी जी निभाते है. दिलीप जोशी जी ने हालही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने मन की इच्छा बताई थी जिसमे उनका कहना था कि वह अपना टैलेंट फिल्मो के दिखाना चाहते है और उनमें एक्टिंग करना चाहते है जिसके चलते उन्होंने कहा की सिर्फ एक मौके की तलाश कर रहे है अपने आप को एक्टिंग की दुनिया मे साबित करने का. दिलीप जोशी जी ने इसका अलावा अपने शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को छोड़ने के ऊपर भी बहुत बड़ी बात बोली है जिससे लगता है कि वह शो से कभी भी दूर हो सकते है. आइये आपको आगे जेठालाल के इसी बयान के बारे में बताएगे जो उन्होंने शो को लेकर दिया है

दिलीप जोशी की ने बताई जेठालाल का किरदार इतने सालों तक निभाने की वजह , बोले ” नही मिली यह चीज तो शो छोड़ दूगाँ “

दिलीप जोशी जी को आज के समय मे पूरा देश जनता है जिसकी वजह और कोई नही बल्कि जेठालाल का किरदार है जो कि वह तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में निभाते है. जेठालाल के इस किरदार के बारे में बताए तो इसे बहुत ज्यादा पसन्द किया जाता है. दिलीप जोशी जी ने हालही में इस किरदार को लेकर बहुत बड़ी बात बोली है जिसमे उनका कहना है कि ” वह इस किरदार को निभाते हुए बहुत एन्जॉय करते है और उन्हें बहुत अच्छा लगता है. ” इसके बाद जेठालाल ने कहा कि जिस दिन उन्हें शो का यह किरदार निभाने में मझा नही आएगे वह शो को छोड़ देंगे. इसी के चलते वर्थमान समय में सभी जगह जेठालाल की ही बाते हो रही है.

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: