August 14, 2022, 8:21 pm
Homeबॉलीवुडजैकलिन फर्नांडिस को kiss करते नजर आया, गले पर दिखा लवबाइट
advertisementspot_img
advertisement

जैकलिन फर्नांडिस को kiss करते नजर आया, गले पर दिखा लवबाइट

advertisement

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस पिछले कई दिनों से ठग सुकेश चंद्रशेखर के कारण सुर्खियों में बनी हुई हैं। वहीं अब सोशल मी‍डिया पर एक फोटो जमकर वायरल हो रही है जिसमें वो जैकलीन को सुकेश चंद्रखेखर किश करता हुआ नजर आ रहा है। इतना ही नहीं जैकलीन के गले पर लवबाइट का निशान भी नजर आ रहा है। ये फोटो वायरल होने के बाद जैकलीन काफी परेशान हो गई हैं और उन्‍होंने सोशल मीडिया पर एक लंबा चौड़ा नोट लिखकर हाथ जोड़ते हुए उनकी प्राइवेट फोटोज शेयर ना करने की अपील की है।

बता दें सुकेश चंद्रशेखर पर 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस चल रहा है, जिसके बाद जैकलीन पर भी ईडी का शिकंजा कसा। रिपोर्ट के अनुसार जैकलीन पर सुकेश करोड़ों खर्च करता था इस केस के बाद एक्‍ट्रेस सुर्खियों में बनी हुई हैं। जैकलीन फर्नांडीज से प्रवर्तन निदेशालय सुकेश चंद्रशेखर मामले में दो बार पूछताछ कर चुका है।

अब दोनों की प्राइवेट फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद फिर सुर्खियों में हैं। इस फोटो में सुकेश उन्हें किश कर रहे हैं और उनके गले पर लव बाइट भी साफ दिखाई दे रही है।

जैकलिन और सुकेश की ये फोटो मूवी टॉकीज ने अपने टृवीटर हैंडल पर शेयर की है इसमें जैकलीन पर लीन होकर सुकेश को एक्‍ट्रेस को प्‍यार करता हुआ नजर आ रहा है और जैकलीन स्‍माइल करते हुए नजर आ रही हैं। जैकलिन के गले पर एक नीला निशान जो दिख रहा उसे यूजर्स लव बाइट बता रहे हैं। जैकलीन की ये फोटो वायरल होते ही वो ट्विटर पर जमकर ट्रेंड होने लगीं यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

इसके बाद अब ऐक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर हाथ जोड़ते हुए एक पोस्ट शेयर किया है और अपील की है कि उनकी प्राइवेट फोटोज को सर्कुलेट न करें। वो इस समय बुरे दौर से गुजर रही हैं।जैकलीन फर्नांडीज ने शनिवार को ये रिकवेस्‍ट की।

जैकलीन ने लिखा देश और यहां की जनता ने मुझे हमेशा अपार प्यार और सम्मान दिया है। इसमें मीडिया के मेरे दोस्त भी शामिल हैं, जिनसे मैंने बहुत कुछ सीखा है। मैं वर्तमान में एक कठिन दौर से गुजर रही हूं। लेकिन मुझे यकीन है कि मेरे दोस्त और प्रशंसक मुझे इसके माध्यम से देखेंगे।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: