July 1, 2022, 8:24 pm
Homeबॉलीवुडइस पूरे आईलैंड की मालकिन है जैकलीन फर्नान्डीज, एक फ़िल्म के...
advertisementspot_img
advertisement

इस पूरे आईलैंड की मालकिन है जैकलीन फर्नान्डीज, एक फ़िल्म के लिए चार्ज करती है इतनी मोटी रकम

advertisement

जैकलीन फर्नांडीज बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक स्टनिंग स्टार हैं जिन्होंने दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बनाई है। उनकी सभी परियोजनाओं में उनके अप-टू-मार्क प्रदर्शन ने उन्हें मनोरंजन उद्योग में ऊपर उठा दिया है।

इतना तो तय है कि वह इतनी टैलेंटेड ब्यूटी होने के नाते जैकलीन ने खूब पैसा कमाया होगा। इसलिए उसे कुछ निवेश करना होगा और अपने नाम पर संपत्ति बनानी होगी। तो हम आप सभी को बता दें कि जैकलीन फर्नांडीज श्रीलंका के दक्षिण तट से दूर एक द्वीप की मालकिन हैं।

दिलचस्प बात यह है कि अभिनेत्री ने जो द्वीप खरीदा है वह श्रीलंकाई क्रिकेटर कुमार संगकारा के द्वीप के करीब है। यहां तक कि उन्होंने कुछ साल पहले इसे खरीदा भी था। जैकलीन फर्नांडीज ने उस विशेष संपत्ति को वर्ष 2012 में अपने नाम पर बनाया था। ऐसी अटकलें थीं कि अभिनेत्री उस निजी द्वीप पर एक भव्य विला बनाने की उम्मीद कर रही है। यह भी बताया गया कि अभिनेत्री ने अपने माता-पिता के लिए श्रीलंका में एक द्वीप खरीदने के लिए कदम उठाया। यह उसके पिता थे जिन्होंने द्वीप पर अपनी आँखें घुमाईं जिसे बाद में जैकलीन ने अपने पैसे से खरीदा।

अभिनेत्री ने श्रीलंका में द्वीप खरीदने के लिए अपनी तत्कालीन रिलीज़ हुई एक्शन थ्रिलर फिल्म से अपना वेतन खर्च किया था। यह चार एकड़ में फैला द्वीप है जिसे उसने कुछ समय पहले खरीदा था। पूरे द्वीप के मालिक होने के लिए यह रोमांचक नहीं है? तथ्य स्पष्ट है कि वह मूल रूप से श्रीलंका की रहने वाली है, इसलिए अपने गृहनगर के लिए प्यार अटूट है। अभिनेत्री ने वहां समय बिताने और उन यादों को संजोने के लिए संपत्ति बनाई होगी जो उसने अपने बचपन में अनुभव की होंगी।

इस बीच, पेशेवर मोर्चे पर, जैकलीन फर्नांडीज अक्षय कुमार के साथ एक बार फिर स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने पहले फिल्म ब्रदर्स में सह-अभिनय किया था जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी। वर्तमान परियोजना पर वापस आते हुए, दोनों अपनी आगामी फिल्म राम सेतु में दिखाई देंगे।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: