June 27, 2022, 5:17 pm
Homeबॉलीवुडजैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ दो बच्चो की माँ होते हुए...
advertisementspot_img
advertisement

जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ दो बच्चो की माँ होते हुए भी दे बैठी थी साहिल खान को अपना दिल, परिवार की इज्जत बचाने के लिए दिए इतने करोड़ रुपए

advertisement

जैकी श्रॉफ बॉलीवुड के बहुत बड़े और नामी अभिनेता है जिन्होंने अपने जीवन मे काफी इज़्ज़त कमाई है और यही वजह है कि आज उनकी लोग इतनी ज्यादा इज़्ज़त करते है. जैकी श्रॉफ बॉलीवोल्ड के उन अभिनेताओ में से है जिन्होंने जीवन मे संघर्ष करके और मेहनत करके सब हासिल किया है और बॉलीवुड के नामी सितारे बने है. जैकी श्रॉफ न फिल्मी जीवन जीतना अच्छा रहा है उतना ही खराब उनका निजी और पारिवारिक जीवन रहा है और इसकी वजह ओर कोई नही बल्कि उनकी पत्नी आयशा श्रॉफ है. ऐसा इसलिए इसलिए क्योंकि जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ शादी-शुदा और दो बच्चो की माँ होने के बाद भी बॉलीवुड के अभिनेता साहिल खान के साथ रिलेशनशिप में थी और उन्हें पसन्द करने लग गई थी. जिसके चलते उनकी प्रेम कहानी के चर्चे पूरी फिल्म इंडस्ट्री में थे. इस प्रेम कहानी में बहुत कुछ ऐसा हुआ जो शायद ही किसी प्रेम कहानी में हुआ था. आपको जानकर हैरानी होगी कि जैकी श्रॉफ ने परिवार की इज़्ज़त बचाने के लिए साहिल खान को काफी पैसे दिए थे. आइए आपको आगे इस अनोखी प्रेम कहानी के बारे में विस्तार से बताते है।

जैकी श्रॉफ बॉलीवुड के बहुत बड़े और नामी सितारे है जिन्होंने अपने जीवन मे काफी पैसा और इज़्ज़त कमाई है. जैकी श्रॉफ का एक बेटा है जिसका नाम टाइगर श्रॉफ है जो कि वर्तमान समय मे बॉलीवुड का सुपरस्टार बन चुका है. इन दिनों जैकी श्रॉफ अपनी पत्नी की आयशा श्रॉफ की वजह से सुर्ख़ियो में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि शादी-शुदा होने के बाद भी वह साहिल खान को पसन्द करने लग गई थी. हुआ कुछ ऐसा था कि आयशा श्रॉफ के प्रोडक्शन हाउस में साहिल खान काम करते थे. धीरे-धीरे दोनो प्यार में पड़ गए और दोनो की प्रेम कहानियों के चर्चे सोशल मीडिया पर हर तरफ होने लग गए. सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि जब दोनो एक-दूसरे से अलग होने लगे तो साहिल खान ने आयशा श्रॉफ की कुछ प्राइवेट तस्वीरे अपने पास रख ली थी और उनसे करोड़ो रुपयो की माँग कर ली थी. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि जैकी श्रॉफ ने किस प्रकार अपने परिवार की इज़्ज़त बचाई।

जैकी श्रॉफ इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बने हुए है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर कोई इन्ही के बारे में बाते कर रहा है. जैकी श्रॉफ की पत्नी जब साहिल खान को डेट करने लगी थी तो उसी समय यह बात सामने आई थी कि उनकी पत्नी आयशा श्रॉफ की कुछ तस्वीरें साहिल खान के पास है जिसके चलते परिवार की शान और इज़्ज़त बचाने के लिए जैकी श्रॉफ ने साहिल खान को करोड़ो रुपए दिए थे ताकि वह उन तस्वीरों को डिलीट कर दे और आयशा से दूरिया बना ले. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो काफी मेहनत और मशक्कत करने के बाद जैकी श्रॉफ ने अपने परिवार की इज़्ज़त बचाई थी।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: