September 29, 2022, 4:40 pm
Homeबॉलीवुडक्या आमिर खान का परिवार बॉलीवुड के काबिल नही!
advertisementspot_img
advertisement

क्या आमिर खान का परिवार बॉलीवुड के काबिल नही!

advertisement

फिल्म इंडस्ट्री के मिस्टर परफेक्शनिस्ट ‘आमिर खान’ (Aamir khan third marriage) फातिमा सना शेख (fatima sana sheikh) की शादी को लेकर इन दिनों काफी बवाल मचा हुआ है. हर तरफ उनकी शादी होने के कयास लगाए जा रहे है.

उनकी ये तीसरी शादी फैंस के बीच काफी हॉट टॉपिक बना हुआ है. तरह-तरह की बातें भी सामने आ रही है. वैसे बता दें कि रिपोर्ट्स के मुताबिक, आमिर खान फातिमा की वायरल हो रही तस्वीरों को फेक बताया जा रहा था. खैर, इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो आमिर (aamir khan) खुद ही बता पाएंगे. तो, चलिए आज जरा पहले उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ चीजें आपको बता देते है.

आमिर अब 55 साल के हो चुके है. एक्टर की पहली शादी 21 साल की उम्र में रीना दत्ता (nikah aamir khan) से हुई थी. उस टाइम पर रीना 19 साल की थी. इन दोनों की शादी करीब 16 साल तक चली. उसके बाद साल 2002 में दोनों ने एक-दूसरे से तलाक ले लिया. कपल के दो बच्चे भी है. बेटे का नाम जुनैद बेटी का इरा हैं. जो अब रीना के साथ रहते हैं. वहीं आमिर खान की दूसरी शादी 28 दिसंबर, 2005 को हुई थी. आमिर ने किरण राव से दूसरी शादी की थी. आमिर खान ने करीब 15 साल पहले किरण राव से शादी की थी. जिसके बाद दोनों ने इसी साल तलाक ले लिया.

ये तो हो गई आमिर खान (aamir khan latest news) के नीजि जीवन की बात. अब, जरा उनके भाई के फिल्मी करियर की बात कर लेते है.

फैसल खान का फिल्मी करियर

ये तो जग-जाहिर है कि जितना बुलंद आमिर खान का करियर रहा है. उतना उनके भाई फैसल खान का नहीं रहा. फैजल के करियर की बात करें तो वो ‘प्यार का मौसम’, ‘कयामत से कयामत तक’ फिल्मों में दिखाई दिए थे. उन्होंने अपने पिता चाचा के साथ सहायक निर्देशक के रूप में भी काम किया था. बाद में उन्होंने ‘मदहोश’, ‘मेला’, ‘बॉर्डर हिंदुस्तान का’ जैसी फिल्मों में एक्टिंग की, लेकिन उन्हें अपने भाई जितनी सफलता नहीं मिल पाई.

इमरान खान का फिल्मी करियर


इमरान खान के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत आमिर खान की फिल्म कयामत से कयामत तक से की थी. उसके बाद उन्होंने किडनैप, लक, आई हेट लव स्टोरी, मेरे ब्रदर की दुल्हन जैसी फिल्मों में काम किया. आखिरी बार वह साल 2015 में फिल्म कट्टी बट्टी में नजर आए थे. साल 2018 में उनकी एक शार्ट फिल्म भी आई थी जिसका निर्देशन साल 2018 में उनकी एक शार्ट फिल्म भी आई थी जिसको उन्होंने खुद डायरेक्ट किया था. उन्होंने साल 2020 में एक्टिंग छोड़ने का फैसला ले लिया था

ये कहना गलत नहीं होगा कि आमिर खान के फिल्मी करियर ने जिन बुलंदियों को छुआ है. उतना ही निराश फैंस फैसल खान इमरान खान से हुए है.

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: