December 2, 2022, 6:15 am
HomeअपराधINDIA: सनकी शूटर्स ने सरेराह लोगों पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, 11 लोग...
advertisementspot_img
advertisement

INDIA: सनकी शूटर्स ने सरेराह लोगों पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, 11 लोग गोली लगने से घायल 1 की मौत

advertisement

जिले में सनकी शूटर ने की सड़क पर ताबड़तोड़ फायरिंग, 11 घायल 1 की मौत

बिहार के बेगूसराय जिले में सनकी शूटर्स ने ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी । इस दौरान 11 लोग गोली लगने से घायल हो गए , जिनमें से एक की मौत हो गई । अमेरिका में इस तरह की घटनाएं होती रहती हैं , पर बिहार में ऐसी पहली घटना है , जब दो अपराधी बाइक चलाते हुए करीब 30 किलोमीटर का सफर तय करता है और इस दौरान रास्ते में आने वाले लोगों को गोलियां मारता जाता है । गोली मारने की पहली घटना शाम करीब 5.15 बजे बछवाड़ा में हुई , जहां बाइक सवार अपराधियों ने गोधना गांव के समीप मंसूरचक थाना क्षेत्र के गोविंदपुर ओरियामा निवासी राजेश महतो के 22 वर्षीय पुत्र नीतीश कुमार को गोली मारकर घायल कर दिया ।

बेगूसराय पुलिस हाईवे पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है । एक जगह पर लगे सीसीटीवी कैमरे में दोनों अपराधियों की तस्वीर कैद हो गई है । वे एक बाइक पर सवार थे । पुलिस इस आधार पर दोनों की तलाश में जुटी है । बेगूसराय जिले में चारों ओर नाकाबंदी कर दी गई है । पटना समेत पड़ोसी जिलों में भी अलर्ट जारी हुआ है । जगह – जगह छापेमारी की जा रही है ।

वहीं , इस मामले में बिहार के बेगूसराय में फायरिंग मामले में बिहार सरकार ने बड़ी कार्रवाई करते हुए सात पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया है । हालांकि दोनों बदमाश अब भी फरार हैं । पुलिस जगह – जगह छापे मार रही है लेकिन अपराधियों का सुराग नहीं लग रहा है ।

इस बीच केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह दिल्ली से पटना पहुंच चुके हैं । यहां से वह बेगूसराय जाएंगे . पटना पहुंचते हैं कि गिरिराज सिंह ने बिहार सरकार पर जोरदार हमला बोला । उन्होंने कहा , ” बेगूसराय की घटना बिहार के लिए बहुत दुर्भाग्यपूर्ण घटना है । जब से महागठबंधन की सरकार बिहार में बनी है , लॉ एंड ऑर्डर की व्यवस्था पूरी बिगड़ गई है । गिरिराज सिंह ने कहा , ” राजधानी में ही नीतीश कुमार की पुलिस अपने थाने में ही सुरक्षित नहीं है । थाने में घुसकर पुलिस वाले को मारा जा रहा है । मुख्यमंत्री को स्वीकार करना होगा कि जंगल राज आ गया है , जनता राज नहीं है । आज तक बिहार में इस तरीके की घटना नहीं हुई है । ” बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री सशील कुमार मोदी ने कहा कि बिहार के इतिहास में यह अपने प्रकार की पहली घटना है । दो मोटरसाइकिल सवार अपराधी 11 लोगों को गोली मारते हैं । पुलिस कुछ नहीं कर पाती है . एक व्यक्ति की मौत हो गई , 10- 11 लोग घायल हैं ।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: