September 30, 2022, 3:05 pm
Homeबॉलीवुडशादी के बाद अपनी पहली रसोई में कटरीना ने सूजी का हलवा...
advertisementspot_img
advertisement

शादी के बाद अपनी पहली रसोई में कटरीना ने सूजी का हलवा बना के ससुराल वालों को किया इम्प्रेस

advertisement

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अब शादीशुदा कपल बन गए हैं।

शादी के बाद कपल ने नई जिंदगी की शुरुआत कर ली है। कैटरीना कैफ ने शादी के बाद ससुराल में पहली बार रसोई में कदम रखा। जी हाँ और आप सभी जानते ही होंगे शादी के बाद नई दुल्हन से उसकी पहली रसोई में कुछ मीठा बनवाया जाता है। इसी नियम को देखते हुए कैटरीना कैफ ने चौका चढ़ाया है और सूजी का हलवा बनाया है। जी हाँ और अपने बनाए हलवे की फोटो को कटरीना कैफ ने बेहद खुशी से इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

आप देख सकते हैं इस हलवे में कैटरीना कैफ ने किशमिश भी डाली है। उन्होंने कांच की कटोरी में हलवा परोसकर उसकी तस्वीर खींची और इंस्टा पर पोस्ट की। कैटरीना कैफ ने बड़े गर्व से इसको कैप्शन दिया- ”मैंने बनाया। चौका चढ़ाना।” आप सभी देख सकते हैं कैटरीना कैफ की यह तस्वीर फैंस के बीच वायरल होना भी शुरू हो गई है। वहीं बात करें दोनों कपल के बारे में तो विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अपनी हनीमून ट्रिप से कुछ दिन पहले ही लौटे हैं। अब इस फोटो से साफ है कि मुंबई वापस आने के बाद कटरीना अपने ससुराल वालों को खुश करने में लगी हुई हैं।

कुछ समय पहले ही कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर अपनी प्रोफाइल पिक्चर बदलकर फैंस को खुश किया था। आपको बता दें कि विक्की-कैटरीना कैफ की शादी 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में हुई थी। दोनों की इस शादी में दोनों के परिवार और करीबियों ने शिरकत की। वहीं जल्द ही कपल अपनी रिसेप्शन पार्टी करने वाला है हालांकि इस पार्टी पर कोरोना के ओमीक्रोन वेरिएंट का साया भी मंडरा रहा है।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: