September 30, 2022, 2:45 pm
Homeभारतअजय देवगन की यह सच्चाई सामने आई तो काजोल बोली पता होता...
advertisementspot_img
advertisement

अजय देवगन की यह सच्चाई सामने आई तो काजोल बोली पता होता तो कभी शादी नहीं करती

advertisement

बॉलीवुड की दुनिया काफी दिलचस्प है. आये दिन नए नए ड्रामा पब्लिक को देखने को मिलते है कभी. कमाल आर खान और सलमान के बिच मे तो कभी बॉलीवुड कपल के बिच मे.अभी हॉल ही में जो खबर सामने आ रही है दरअसल वो भी काफी चौकाने वाली है. बॉलीवुड में एक से ज्यादा शादी करने का तो रिवाज ही रहा है. लेकिन इन सबके बिच मे कई आदर्श  कपल भी है जो की अपने प्यार और पार्टनर के साथ लॉयल रहते है. जैसे की शाहरुख़ खान और गौरी. ऐसे ही एक कपल है अजय देवगन और काजोल जो की एक बहुत खुबसुरत कपल है।

इनके किस्से तो आये दिन हमें हमारे अखबार और टीवी पर देखने को मिलते ही रहते है, दोनों एक दुसरे को बेहद प्यार करते है और केयर भी करते है. इन दोनों के प्रेम की केमिस्ट्री का उधारण पुरे बॉलीवुड में दिया जाता है. आखिर दोनों है ही इतने स्वीट कपल।अजय देवगन अपनी पत्नी को हमेशा साथ रखते है, अगर कोई रियलिटी टीवी शो अजय या काजोल दोनों में से किसी को शो पर बुलाता भी है तो दोनों साथ जाते है. ये जोड़ी को देखना लोगो को काफी पसंद है. दोनों एक खुशहाल और लक्ज़री जिन्दगी साथ में बिता रहे है।

लेकिन अभी हाल ही में जो बात सामने आई है उसने सबको हैरान कर दिया है दरसल जब काजोल से पूछा गया की क्या काजोल ने भी अजय देवगन की तरह एक्टिंग स्कूल से एक्टिंग सीखी है? तो इसका जवाब देने से पहले भौचक्के रह गयी क्यों की काजोल को खुद को नही पता था की अजय ने एक्टिंग सीखी है किसी एक्टिंग स्कूल से. उन्होंने हँसते हुए जवाब दिया की अगर काजोल को पता होता की अजय देवगन ने एक्टिंग सीखी है तो काजोल कभी उनसे शादी ही नही करती।

हालांकि इस बात को उन्होंने मजाकिया तौर पर कहा उनके जोक पर ऑडियंस ने खूब तालियाँ और हंसी के ठहाके लगाये। जब काजोल से पूछा गया की आखिर वो आजकल फिल्मो में क्यों नही दिखाई देती है तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा की आजकल वो फिल्मो से काफी दूर है चूँकि उनके बच्चे उनकी फिल्म को बिलकुल पसंद नही करते है।

काजोल बताती है की जिस फिल्म में वो एक्टिंग करती है उसमे उनको कई इमोशनल सीन भी करने पड़ते है जिसकी वजह से उनके बच्चे काफी भावुक हो जाते है चूँकि बच्चे काजोल को रोता हुआ नही देख सकते है. काजोल फ़िलहाल अपने घर पर रहती है और अपने बच्चो के साथ क्वालिटी टाइम बिताती ही वही बात करे अगर अजय देवगन की तो वो नई फिल्म बनाने में व्यस्त है, अजय की लेटेस्ट फिल्मो को ऑडियंस के द्वारा काफी पसंद किया गया और उन्होंने इससे जमकर वाह वाही उठाई है।

काजोल ने बताया की वो अभी भी कई एड्स कर रही है लेकिन फिल्मो में वो अभी काम नही करना चाहती है, उन्होंने बताया की वो आने वाले टाइम में शाहरुख़ खान के साथ किसी फिल्म में नजर आ सकती है. आपको बतादे शाहरुख़ और काजोल की जोड़ी को ऑडियंस काफी पसंद करती है.हम उम्मीद करते है की आपको ये आर्टिकल पसंद आया होगा अगर आप और भी ऐसे ही आर्टिकल पढना चाहते है तो हमारे ब्लॉग को फॉलो कर सकते है।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: