October 4, 2022, 6:19 pm
Homeबॉलीवुडजो पैसे देगा उसके साथ करूंगी ये काम और घर बैठ के...
advertisementspot_img
advertisement

जो पैसे देगा उसके साथ करूंगी ये काम और घर बैठ के पियूंगी दारू

advertisement

एक्ट्रेस उर्फी जावेद एक बार फिर चर्चा में हैं। लगातार किसी ना किसी वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खी बटोरने वाली उर्फी ने अपने क्रिसमस प्लान का खुलासा किया है। उन्होंने जो बातें कही हैं, वो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। क्रिसमस प्लान के साथ-साथ उन्होंने अपने एक्टिंग करियर को लेकर भी बात की है।

घर बैठ के दारू पीऊंगी

उर्फी जावेद ने एक फोटोशूट के लिए जाते हुए एयरपोर्ट पर मीडिया से बात की। क्रिससम का प्लान पूछे जाने पर उन्होंने कहा, मैं तो घर बैठ के दारू पीऊंगी और सो जाऊंगी। हां मैं स्मोक बिलकुल नहीं करूंगी और सो जाऊंगी।

जो पैसा देगा, उसके साथ करूंगी काम

उर्फी से जब सवाल हुआ कि वो किसके साथ ज्यादा काम करना चाहती हैं तो उन्होंने कहा कि उनकी कोई खास पसंद नहीं है। उर्फी ने कहा, मैं कम ज्यादा पर बात नहीं करूंगी। जो भी पैसा देगा मैं उसके साथ काम करूंगी।

मुझे अच्छे रिस्पॉन्स नहीं मिलते

उर्फी अपनी ड्रेस को लेकर अक्सर ही ट्रोलिंग का शिकार होती हैं। उनके आउटफिट के लिए मिलने वाली प्रतिक्रियाओं के बारे में पूछे जाने पर उर्फी ने कहा कि बहुत बुरी प्रतिक्रिया मैं देखती हूं, अक्सर ट्रोलिंग सहती हूं। प्रतिक्रिया तो अच्छा नहीं मिलती है लेकिन मुझे परवाह नहीं है। मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता है।

सोशल मीडिया पर खूब होती है उर्फी की चर्चा

उर्फी जावेद लगातार किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। खासतौर से बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा बनने के बाद से उनकी लोकप्रियता काफी बढ़ गई है। अपने कपड़ों को लेकर वो कई बार सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं। उनको कई बार ट्रोल भी किया जा चुका है लेकिन वो इससे घबराती नहीं हैं। 25 साल की उर्फी जावेद ट्रोल्स को कड़े जवाब देती रही हैं।

बिग बॉस ने दी नई पहचान

उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा बनी थीं लेकिन 8वें दिन ही वे एविक्ट हो गईं। बिग बॉस के घर में उनका दिव्या अग्रवाल और जीशान से झगड़ा खूब चर्चा में रहा। उर्फी जबसे बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद भी अपने बयानों और ड्रेसेज को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। इस शो के बाद उनकी लोकप्रियता एकदम से बढ़ी है।

इन शो में काम कर चुकी हैं उर्फी जावेद

उर्फी जावेद टीवी दुनिया की लोकप्रिय अभिनेत्री हैं और कई मशहूर शो का हिस्सा रही हैं। उर्फी जावेद चंद्र नंदिनी, मेरी दुर्गा, बेपनाह, जीजी मां और डायन जैसे टीवी शो में नजर आ चुकी हैं। उर्फी का कहना है कि हीरोइन बनने की चाह में जब वो मुबई आईं तो काफी मुश्किल हुई। हालांकि मैं जीवन के एक ऐसे मुकाम पर हूं जहां मैं उस दिशा में आगे बढ़ रहा हूं जहां मैं वह काम करने जा रहा हूं जो मैं करना चाहती हूं।

2016 से कर रहीं काम

उर्फी जावेद लखनऊ की रहने वाली हैं। लखनऊ के सीएमएस स्कूल से अपनी पढ़ाई के बाद उर्फी ने एमीटी यूनिवर्सिटी से मास कम्युनिकेशन में ग्रेजुएशन किया है। इसके बाद वो करियर बनाने के लिए दिल्ली चली गईं। उर्फी ने जल्द ही ग्लैमर की दुनिया में अपना रास्ता बना लिया। उर्फी जावेद ने 2016 में अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत की।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: