May 20, 2022, 12:22 am
Homeविदेशपति को नींद में सेक्स करने की है दुर्लभ बीमारी, पत्नी करती...
advertisementspot_img
advertisement

पति को नींद में सेक्स करने की है दुर्लभ बीमारी, पत्नी करती है यह काम

advertisement

सेक्सोमेनिया से पीड़ित एक शख्स की पत्नी ने अपनी परेशानी को दुनिया के सामने रखा है। महिला ने एक पैरेंटिंग फॉरम को बताया है कि कैसे उसका पति दुर्लभ स्लीप डिसॉर्डर के चलते नींद में अजीब हरकतें करता है और जबरन सेक्स करने की कोशिश करता है। महिला के अनुसार, ‘नींद में पति की ऐसी हरकतें मुझे परेशान कर देती हैं। हालांकि, वो ऐसा हर रात नहीं करता है। जब मेरी आंख खुलती है तो उसके हाथ मेरी बॉडी पर होते हैं, आंख खुलते ही मैं उसे जोर से धक्का देती हूं जिससे उसकी नींद टूट जाती है और सब कुछ रुक जाता है’ सेक्सोमेनिया एक ऐसा स्लीपिंग डिसॉर्डर या पैरासोमनिया का रूप है जो किसी व्यक्ति को नींद में शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करता है।

स्लीपिंग डिसॉर्डर के शिकार पति की हरकतें बताते हुए महिला ने कहा कि नींद से जागने के बाद कई बार मैं खुद को आपत्तिजनक स्थिति में पाती हूं। इसका मुझ पर बुरा असर पड़ता है, क्योंकि मैं अपने पार्टनर को 10 साल से जानती हूं और उस पर भरोसा करती हूं, लेकिन ये सब होने के बाद मैं खुद को इस्तेमाल किया हुआ और असुरक्षित महसूस करती हूं। अपने इस दुख को शब्दों में बयां कर पाना मेरे लिए बहुत कठिन है।

महिला ने कहा, ‘मैं उसे इन हरकतों के वक्त एक या दो बार जगा चुकी हूं, उसके नजदीक आने की हल्की सी आहट से मेरी आंखें खुल जाती हैं’ महिला की आपबीती सुनने के बाद पैरेंटिंग फॉरम के यूजर उसे अलग-अलग तरह की सलाह दे रहे हैं। एक यूजर ने महिला को रात में कमरा छोड़ने और मदद लेने की राय दी है, यूजर ने महिला से कहा कि इस वक्त उसे खुद को बचाने की जरूरत है।

एक यूजर ने लिखा, ‘क्या उसके पति को ये सब याद रहता है? मेरे पति को सेक्सोमेनिया के दौरे पड़ते थे। लेकिन उसे ये कभी याद नहीं रहा। जब हमने इसके बारे में पता किया तो यह मेरे लिए बहुत भयानक था। इसमें मुझे दुष्कर्म जैसा महसूस हुआ’ इस पर प्रतिक्रिया देते हुए महिला ने लिखा, ‘नहीं उसे कुछ भी याद नहीं रहता है, यह दुर्व्यवहार उस वक्त ज्यादा होता है जब वो नींद में बार-बार कोशिश करता है और मैं इसे अस्वीकार करती हूं।’

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: