May 20, 2022, 1:06 am
Homeदेश-विदेशपति ने दिया धोखा तो पत्नी ने बनाए 8 गैर मर्दों से...
advertisementspot_img
advertisement

पति ने दिया धोखा तो पत्नी ने बनाए 8 गैर मर्दों से संबंध

advertisement

शादी के 22 वर्ष के उपरांत एक महिला को पति के अफेयर के बारें में कुछ बातें पता चली है. ये बात खुद पति ने महिला के सामने कबूली थी. पति लंबे वक़्त से पत्नी को धोखा दे रहा था और पत्नी इस बात अनजान रही.

सच्चाई सामने आने के बाद पत्नी को बड़ा झटका भी दे दिया है.

अफेयर की बात चलने के कुछ वक्त के उपरांत महिला ने पति से तलाक भी ले चुके है. जिसके उपरांत उसने अपने ही अंदाज में जिंदगी बितानी शुरू कर चुके है. इसको लेकर महिला ने हाल ही में खुलासा भी कर दिया है. 51 वर्ष की इस महिला का नाम लौरा फ्रीडमैन विलियम्स (Laura Friedman Williams) है. लौरा पेशे से एक लेखक है. उनके तीन बच्चे भी हैं. उन्होंने बताया कि तकरीबन 4 वर्ष पूर्व वह पति से अलग हो चुकी थी, क्योंकि उन्हें पति के अफेयर की बात पता ही चल गया था. लौरा ने कहा है कि पति के साथ उनकी रोमांटिक लाइफ भी बोरिंग हो चुकी थी. ‘द मिरर’ के मुताबिक, लौरा फ्रीडमैन ने कहा था कि पति से अलग होने के 5 महीने बाद उन्होंने स्वतंत्र जीवन जीना शुरू कर दिया और डेटिंग ऐप के माध्यम से अलग-अलग पुरुषों को डेट करने लगी. बकौल लौरा उन्होंने 8 पुरुषों संग रोमांस भी कर चुकी है.

महिला ने खुलकर रोमांस किया: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अपनी इस नई जिंदगी के बारे में लौरा ने और भी कई बातें भी कर चुकी है. उन्होंने कहा कि अब वो जो चाहती हैं, कर सकती हैं. उन्हें कोई भी जज कर सकता है या नहीं. उन्होंने अपने रिलेशनशिप और सेक्स लाइफ पर भी खुलकर वार्ता की. लौरा कहती हैं कि किसी के साथ डेट पर जाने के बीच वो अपनी प्राथमिकताओं को आगे रखती हैं. हालांकि, कई बार उन्हें खराब अनुभवों से भी गुजरना पड़ गया है. लौरा यह भी दावा करती हैं कि उन्होंने केवल मर्दों से यह पूछकर कि वे क्या चाहते हैं और क्या पसंद करते हैं, उन्हें संतुष्ट करना सीखा है. उनकी उम्र इस काम में आड़े नहीं आ रहीं है.

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: