September 30, 2022, 3:05 pm
Homeबॉलीवुडऋतिक रोशन की पत्नी सुजैन को हुआ दोबारा प्यार, इस एक्टर...
advertisementspot_img
advertisement

ऋतिक रोशन की पत्नी सुजैन को हुआ दोबारा प्यार, इस एक्टर के भाई को बोली आई लव यू

advertisement

सुज़ैन खान ने अर्सलान गोनी के साथ अपने रिश्ते को आधिकारिक बनाया, उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं – सुज़ैन ने इंस्टाग्राम पर अपने विचार साझा किए और फोटो को कैप्शन दिया, “हैप्पी हैप्पी हैप्पीेस्ट बर्थडे.. मैं आपके लिए सबसे अच्छे से भरी दुनिया की कामना करता हूं। वह सब कुछ जिसके आप इतने योग्य हैं..सबसे तेज मुस्कान के साथ और आपको घेरने के लिए सभी शुद्धतम प्यार के साथ। आप सबसे सुंदर ऊर्जा हैं जो मैंने अब तक देखी हैं। चमकदार असीमित चमक ..#19thof December2021 (sic)। #बॉलीवुड #बॉलीवुड सेलेब्रिटी #बॉलीवुडस्टार 52मी

अर्सलान और सुजैन दिखे साथ

दरअसल, अनुष्का रंजन ने अर्सलान गोनी के बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं, जिनमें सुजैन खान अर्सलान गोनी के साथ नजर आ रही हैं. सुजैन ने खुद भी अर्सलान गोनी के साथ एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो ब्लैक टॉप और गोल्डन मिनी स्कर्ट में अर्सलान के साथ फोटो खिंचाती नजर आ रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए सुजैन ने अर्सलान के बर्थडे पर एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर की. 

सुजैन ने जाहिर किया प्यार

फोटो को शेयर करते हुए सुजैन ने लिखा- हैप्पी, हैप्पी हैप्पी बर्थडे. मैं आपके लिए एक ऐसी दुनिया चाहती हूं, जो हर उस चीज से भरी हो, जिसके आप योग्य हैं. आप सबसे खूबसूरत ऊर्जा हैं, जो मैंने अब तक देखी हैं. आप हमेशा यूं ही जगमगाते और मुस्कुराते रहें. सुजैन की इस पोस्ट पर वलुश्चा डिसूजा, सोनल चौहान, गायत्री ओबेरॉय और अनुष्का रंजन समेत कई सेलेब्स ने उन्हें बर्थडे विश किया है. 

कौन हैं अर्सलान गोनी

अर्सलान ‘बिग बॉस 14’ के कंटेस्टेंट रहे अली गोनी के भाई हैं. असर्लान ने कुछ दिनों पहले ही ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘मैं हीरो बोल रहा हूं’ साइन की है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 42 साल की सुजैन पिछले एक साल से अर्सलान को जानती हैं. दोनों की पहली मुलाकात टीवी इंडस्ट्री से जुड़े एक कॉमन दोस्त के जरिए हुई थी. माना जा रहा है कि अब दोनों एक-दूसरे के बेहद करीब आ चुके हैं.

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: