October 4, 2022, 6:59 pm
Homeबॉलीवुडसलमान खान को सांप ने कैसे काटा? पिता सलीम खान ने बताया
advertisementspot_img
advertisement

सलमान खान को सांप ने कैसे काटा? पिता सलीम खान ने बताया

advertisement

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को लेकर उनके बर्थडे के ठीक एक दिन पहले ही एक शॉकिंग खबर सुनने में आई. एक्टर को सांप ने डस लिया जिसके बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट किया गया. वे कुछ घंटों के लिए अस्पताल में एडमिट रहे. ये घटना उनके पनवेल स्थित फार्म हाउस में हुई. एक्टर को लेकर फैंस काफी चिंतित और फिक्रमंद नजर आ रहे हैं. अब सलमान खान के पिता और राइटर सलीम खान ने एक्टर का हेल्थ अपडेट दे दिया है।

सलीम खान ने इंसिडेंट के बारे में बात करते हुए कहा कि- सलमान अपने बेडरूम में थे और उन्होंने अपने हाथ में अचानक से दर्द महसूस किया. वहां एक सांप था जो खुली जगह पाकर घर के अंदर घुस आया. उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया. 3 घंटे तक डॉक्टर ने उन्हें अपनी सख्त निगरानी में रखा. इसके बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया. सलमान अब अपने फार्महाउस में वापस आ गए हैं. वे पूरी तरह से नॉर्मल हैं और खुश हैं।

सांप के बारे में मजाकिया अंदाज में बात करते हुए सलीम ने कहा कि- ‘हमें सांप से कोई दिक्कत नहीं है. सलमान एकदम सेफ हैं. हमने भी उस बेचारे सांप को जाने दिया. कि जा भाई तू भी चला जा.’ सलीम ने आगे कहा कि- वो एक कस्बा है. वहां पर आस-पास कई सारे वाइल्ड क्रिएचर्स हैं. खासकर की सांप, बिच्छू और रेंगने वाले कीड़े बहुत ज्यादा हैं. यहां पर इस तरह के छोटे-मोटे हादसे होते रहते हैं. मुझे नहीं पता कि क्यों लोग इतना चकित हो रहे हैं।

सलमान के जन्मदिन के बारे में बात करते हुए पिता सलीम खान ने कहा कि- ‘सारा परिवार यहां पर है. हम सब सलमान के जन्मदिन की तैयारियां कर रहे हैं. सलमान ठीक हैं और अपने फार्महाउस में आराम कर रहे हैं.’ बता दें कि सलमान खान 27 दिसंबर को अपना 56वां जन्मदिन मनाएंगे. फैंस अभी से एक्टर को विश कर रहे हैं और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना भी कर रहे हैं।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: