September 30, 2022, 3:17 pm
Homeसमाचारखूब ट्रेंड कर रहे है 'हीना' ब्लाउज(blouse), ब्लाउज होकर भी नही है...
advertisementspot_img
advertisement

खूब ट्रेंड कर रहे है ‘हीना’ ब्लाउज(blouse), ब्लाउज होकर भी नही है ब्लाउज, आप भी देखिए

advertisement

सोशल मीडिया (Social Media) साइट फेसबुक (Facebook) पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे एक पार्टी में शूट किया गया है. महिला इस वीडियो में सफ़ेद रंग की चिकनकारी साड़ी में नजर आई. ये वीडियो ख़ास वजह से वायरल हुआ. दरअसल, महिला के ब्लाउज ने उसे मशहूर कर दिया. महिला ने साड़ी के साथ कपड़े का नहीं, बल्कि मेहंदी का ब्लाउज (Woman Wears Heena Blouse) पहन रखा था.

इन दिनों भारत में शादी का सीजन (Wedding Season 2021) चल रहा है. हर तरफ शादी की तस्वीरें और वीडियोज आपको नजर आ जाएंगे. इंटरनेट पर शादी-ब्याह से जुड़े कई फोटोज-वीडियोज वायरल हो रहे हैं. कुछ फनी होते हैं तो कुछ इमोशनल. इन दिनों इंटरनेट पर शादी का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दूल्हा-दुल्हन नहीं, पार्टी की एक गेस्ट ने सबका ध्यान खींच लिया. 7 सेकंड के इस वायरल वीडियो की काफी चर्चा हो रही है. इसमें शादी में आई एक गेस्ट ने सफेद रंग की साड़ी के साथ जो ब्लाउज पहना वो वायरल हो गया. दरअसल, इस महिला ने साड़ी के साथ मेहंदी से बनाया गया ब्लाउज (Woman Wears Heena Blouse) पहना.

फेसबुक पर तेजी से वायरल होता ये वीडियो मात्र 7 सेकंड है. लेकिन कुछ ही समय में इसे करीब 50 लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो को सबसे पहले इंस्टाग्राम पर thanos_jatt नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया था. वहां से इसे कई लोगों ने रीशेयर कर वायरल बना दिया. इसे हिना ब्लाउज नाम दिया गया है. वायरल वीडियो किस जगह का है, ये तो कन्फर्म नहीं हुआ लेकिन वीडियो के कैप्शन में दिए हैसटैग से इसके पंजाब से होने की बात कही जा रही है. वीडियो में पहले एक महिला पीछे से वाक करती नजर आई. इस दौरान उसका हिना ब्लाउज का डिजाइन साफ़ दिखाई दे रहा था. फिर वो पीछे से आगे मुड़ी और एक फ्लाइंग किस कैमरा की तरफ दिया.

सफ़ेद रंग की चिकनकारी साड़ी के साथ हिना ब्लाउज और बाल में महिला ने जुड़ा बना रखा था. लोगों को ब्लाउज का ये नया ट्रेंड काफी पसंद आ रहा है. लोगों ने इस वीडियो पर कई तरह के कमेंट्स किये. एक ने लिखा कि वाकई ये काफी बढ़िया और यूनिक आइडिया है. कई लोगों ने जहां इसकी तारीफ की वहीं कई लोगों ने इसपर अश्लील और भद्दे कमेंट्स भी किये. एक शख्स ने लिखा कि पीछे से तो डिजाइन अच्छा है लेकिन आगे से भी दिखाना चाहिए. कई लोगों ने महिला को इसके लिए ट्रोल किया.

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: