September 30, 2022, 2:10 pm
Homeबॉलीवुडआमिर खान की तीसरी शादी की खबर सुन ,बेटी इरा खान को...
advertisementspot_img
advertisement

आमिर खान की तीसरी शादी की खबर सुन ,बेटी इरा खान को हुआ डिप्रेशन दिया ये शॉकिंग रिएक्शन

advertisement

B- town news:मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में एक्टर ने अपनी दूसरी पत्नी से तलाक लिया था. अपनी दूसरी शादी को हमेशा हमेशा के लिए के लिए खत्म कर दिया था.

किरण से तलाक के बाद आमिर खान की तीसरी शादी की चर्चा जोरो से होने लगी.  समय के साथ साथ इन खबरों को केवल अफवाह का करार दिया गया. 

सूत्रों की मानें तो कहा ये भी जा रहा है कि आमिर खान ने शादी रचा ली है. इस बात का खुलासा आमिर की बेटी इरा खान के एक बयान से हुआ है, जिसके बाद एक बार फिर आमिर और फातिमा के रिश्ते की चर्चा तेज हो गई है.

एक रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में सोशल मीडिया पर आए आमिर (Aamir Khan) की बेटी इरा खान के बयान ने हर किसी को चौंका दिया है.

इस बयान से आमिर की तीसरी शादी की खबरों की चर्चा तेज हो गई है. इरा खान (Ira Khan) ने अपने बयान में कहा है कि जब उन्हें पता चला कि उनके पिता ने उनकी उम्र की लड़की से शादी कर ली है, तो वो इसे हैंडल नहीं कर पाई। उन्हें यह बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा। ऐसे में वो डिप्रेशन में चली गई हैं.

आपको ये भी बता दें कि आइरा खान का बयान सामने आने के बाद लोग अटकलें लगा रहे हैं कि एक्टर ने तीसरी शादी कर ली है.

माना जा रहा है कि एक्टर की इस तीसरी शादी का असर उनकी आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) पर पड़ सकता है.

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: