September 30, 2022, 2:27 pm
Homeभारतहार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा दूसरे मर्द के साथ रोमांटिक होते दिखी
advertisementspot_img
advertisement

हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा दूसरे मर्द के साथ रोमांटिक होते दिखी

advertisement

दोस्तो जैसा की आप बखूबी जानते होगे, की भारतीय टीम के जबरदस्त ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या फिलहाल अपनी फिटनेस और खराब फॉर्म के चलते भारतीय टीम से बाहर चल रहे है। लेकिन अपनी निजी जीवन को लेकर भी हार्दिक ने काफी प्रसिध्धियां हासिल की है।

फिर चाहे वो अभद्र टिप्पणी का विषय हो, या शादी का। खैर छोड़ते है, क्योंकि यहां हम बात हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक की करने जा रहे है। जिनका हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है। हालाकि वैसे तो इस वीडियो को पुरानी बताया जा रहा है, तो आइए जानते है, इस वीडियो के पीछे की पुरी सच्चाई।

दोस्तो दरअसल नताशा स्टेंकोविक एक अभिनेत्री है। जिन्होंने मशहूर रैपर और सिंगर बादशाह के गाने डीजे वाले बाबू गाने से अपने एक्टिंग करियर की शुरुवात की। हालाकि फिलहाल नताशा स्टेनकोविक को हार्दिक पांड्या की पत्नी के नाम से ही जाना जाता है। वैसे वायरल हुई इस वीडियो में नताशा जिस व्यक्ति के साथ डांस करते हुए दिख रही है।

वो दरअसल अलेक्जेंडर एलेक्स है। जो की मॉडल, एक्टर और दिशा पाटनी के फिटनेस कोच है। और उनकी प्रोफाइल देखी जाए तो साफतौर पर सब पता चल जायेगा। वही दिशा पाटनी के साथ भी सोशल मीडिया पर उनके कई वीडियो देखने को मिल जायेगे।

एलक्सेंडर एलेक्स, नताशा को उनकी शादी के पहले से जानते है। और कई बार पहले भी उन्होंने नताशा को सिस्टर बाय अनादर मदर के साथ पोस्ट भी किया है। भारतीय खिलाड़ी हार्दिक पंड्या से पहले नताशा स्टेनकोविक का नाम एक परिचित टीवी एक्टर के साथ जोड़ा जा चुका है। इसी के साथ जब वायरल वीडियो सामने आया तब, सोशल मीडिया यूजर्स में पुराना रिश्ता समझकर वायरल कर दिया।

हालांकि ऐसा बॉलीवुड से संबंध रखने वाले लोगो के लिए मार्केटिंग के लिहाज से सही है। लेकिन सोशल मीडिया पर नताशा और एलिक्सेंडर एलेक्स के रिश्ते को लेकर उठे सवालों कितनी सच्चाई है, लंबे समय से दोनो काफी एक दूसरे के क्लोज है। काफी अच्छे दोस्त है। और साथ ही एक्टर भी पोस्ट पर सिस्टर, फ्रेंड्स को एक दूसरे की फोटोज शेयर करते रहते है। हालाकि फोटो के जरिए देखा जा सकता है, की हार्दिक पांड्या और नताशा द्वारा दो गई क्रिसमस पार्टी में भी एलेक्सेंडर मौजूद थे। और पहले भी कई बार तीनो की फोटोज को एक साथ शेयर किया जा चुका है।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: