August 14, 2022, 8:50 pm
Homeबॉलीवुडगब्बर सिंह दे बैठे थे 14 साल की लड़कीं को अपना दिल,...
advertisementspot_img
advertisement

गब्बर सिंह दे बैठे थे 14 साल की लड़कीं को अपना दिल, कर ली थी शादी करने की जिद

advertisement

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री एक बहुत ही बड़ी फिल्म इंडस्ट्री है जिंसमे अभी तक बहुत सारी प्रेम कहानियों को जन्म दिया है और बहुत सारी ऐसी जोड़िया है जिनका जन्म बॉलीवुड में से हुआ है और बॉलीवुड ने बहुत सारे अभिनेता और अभिनेत्रियो का घर भी बसाया है. बॉलीवुड में बहुत सारे ऐसे अभिनेता है जिन्होंने अपने से छोटी उम्र की लड़कीं से शादी है और उनके साथ अपना घर बसाया है. ऐसा ही एक रिश्ता वर्तमान समय मे सामने आया है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह इसी रिश्ते की बाते हो रही है. बताया जा रहा है कि बॉलीवुड की सबसे बड़ी हिट फिल्म मानी-जानी वाली शोले फ़िल्म में विलेन गब्बर का किरदार निभाने वाले अमजद खान है भी अपने से बहुत छोटी लड़की को अपना दिल दे बैठे थे. जिसकी उम्र मात्र 14 साल थी और इतनी बड़ी बात बोल दी थी कि “तुम जल्दी से बड़ी हो जाओ क्योंकि मुझे (अमजद खान) को तुमसे शादी करनी है. इसी के चलते वर्तमान समय मर हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि शोले के गब्बर सिंह किस लड़कीं को अपना दिल दे बैठे और उससे शादी करने की ठान ली थी।

आज से काफी सालो पहले एक फ़िल्म आई थी जिसका नाम शोले था. इस फ़िल्म को पर्दे पर बहुत ज्यादा पसन्द किया गया था जिसके चलते यह फ़िल्म आज तक कि थिएटर में सबसे ज्यादा समय तक चलने वाली फिल्म है. वर्तमान समय मे इस फ़िल्म में विलेन जैसा महत्वपूर्ण किरदार निभाने वाले अभिनेता गब्बर सिंह काफी ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए है जिसके चलते वर्तमान समय में हर कोई इन्ही के बारे में बाते कर रहा है. बताया जा रहा है कि गब्बर सिंह का किरदार निभाने वाले अमजद खान मात्र 14 साल की उम्र की लड़कीं को अपना दिल दे बैठे थे और उससे शादी करने की ठान ली थी. जिस लड़की को अमजद खान यानी कि गब्बर सिंह अपना दिल दे बैठे थे वह उस लड़की का नाम शेहला था. दोनो एक दूसरे के घर के नज़दीक ही रहते थे जिसके चलते हमेशा साथ समय बिताते हैं. उस समय शेहला मात्र 14 साल की थी. अमजद खान ने शेहला को बोल दिया था कि “शेहला तुम जल्दी से बड़ी हो जाओ मुझे तुमसे शादी करनी है.” आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि गब्बर सिंह ने शेहला को अपना दिया हुआ वचन निभाया या नही।

गब्बर सिंह का किरदार निभाने वाले अमजद खान तो आप सभी जानते ही होंगे. ऐसा इसलिए क्योंकि वर्तमान समय मे हर कोई इनकी एक्टिंग का बहुत बड़ा दीवाना था. हालहिं में पता चला है कि गब्बर सिंह का किरदार निभाने वाले अमजद खान ने शेहला से 14 साल की उम्र में शादी करने का वादा कर दिया था और जैसे ही वह बड़ी हुई तो अमजद खान ने शेहला से शादी करके अपना वादा निभाया. जिससे साफ जाहिर होता है कि अमजद खान अपने से उम्र में छोटी शेहला से कितना प्यार करते है।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: