September 30, 2022, 2:29 pm
Homeकोविडआज से देशभर में बच्चों को लगेगी कोरोना टीकाकरण की डोज, इस...
advertisementspot_img
advertisement

आज से देशभर में बच्चों को लगेगी कोरोना टीकाकरण की डोज, इस तरह लगेंगे टीके

advertisement

आज से देश में 15-18 साल के बच्चों को (Children vaccination) कोरोना टीका लगाया जाएगा. इसको लेकर केंद्र के साथ-साथ राज्य सरकारों ने भी कमर कस ली है. कोविन ऐप पर वैक्सीन के लिए सुबह तक 8 लाख से ज्यादा युवाओं का रजिस्ट्रेशन हो चुका था. सेंटर्स को बच्चों को ध्यान में रखकर काफी कलरफुल सा बनाया गया है.

गुजरात में बच्चों को (Children vaccination) कोविड टीका लगाया जा रहा है. बच्चों के टीकाकरण की पूरी प्रकिया 7 दिनों में ख़त्म करने का टारगेट रखा गया है. गुजरात के सभी स्कूलों में आज से वैक्सीनेशन शुरू किया गया है.

आज से देश में 15-18 साल के बच्चों को कोरोना टीका लगाया जाएगा. इसको लेकर केंद्र के साथ-साथ राज्य सरकारों ने भी कमर कस ली है. कोविन ऐप पर वैक्सीन के लिए सुबह तक 8 लाख से ज्यादा युवाओं का रजिस्ट्रेशन हो चुका था. सेंटर्स को बच्चों को ध्यान में रखकर काफी कलरफुल सा बनाया गया है. आज से देश में 15-18 साल के बच्चों को कोरोना टीका लगाया जाएगा. इसको लेकर केंद्र के साथ-साथ राज्य सरकारों ने भी कमर कस ली है. कोविन ऐप पर वैक्सीन के लिए सुबह तक 8 लाख से ज्यादा युवाओं का रजिस्ट्रेशन हो चुका था. सेंटर्स को बच्चों को ध्यान में रखकर काफी कलरफुल Children vaccination सा बनाया गया है. आज से देश में 15-18 साल के बच्चों को कोरोना टीका लगाया जाएगा. इसको लेकर केंद्र के साथ-साथ राज्य सरकारों ने भी कमर कस ली है. कोविन ऐप पर वैक्सीन के लिए सुबह तक 8 लाख से ज्यादा युवाओं का रजिस्ट्रेशन हो चुका था. सेंटर्स को बच्चों को ध्यान में रखकर काफी कलरफुल सा बनाया गया है. आज से देश में 15-18 साल के बच्चों को कोरोना टीका लगाया जाएगा. इसको लेकर केंद्र के साथ-साथ राज्य सरकारों ने भी कमर कस ली है. कोविन ऐप पर वैक्सीन के लिए सुबह तक 8 लाख से ज्यादा Children vaccination युवाओं का रजिस्ट्रेशन हो चुका था. सेंटर्स को बच्चों को ध्यान में रखकर काफी कलरफुल सा बनाया गया है. आज से देश में 15-18 साल के बच्चों को कोरोना टीका लगाया जाएगा. इसको लेकर केंद्र के साथ-साथ राज्य सरकारों ने भी कमर कस ली है. कोविन ऐप पर वैक्सीन के लिए सुबह तक 8 लाख से ज्यादा युवाओं का रजिस्ट्रेशन हो चुका था. सेंटर्स को बच्चों को ध्यान में रखकर काफी कलरफुल सा बनाया गयाChildren vaccination है. आज से देश में 15-18 साल के बच्चों को कोरोना टीका लगाया जाएगा. इसको लेकर केंद्र के साथ-साथ राज्य सरकारों ने भी कमर कस ली है. कोविन ऐप पर वैक्सीन के लिए सुबह तक 8 लाख से ज्यादा युवाओं का रजिस्ट्रेशन हो चुका था. सेंटर्स को बच्चों को ध्यान में रखकर काफी कलरफुल Children vaccination सा बनाया गया है. आज से देश में 15-18 साल के बच्चों को कोरोना टीका लगाया जाएगा. इसको लेकर केंद्र के साथ-साथ राज्य सरकारों ने भी कमर कस ली है. कोविन ऐप पर वैक्सीन के लिए सुबह तक 8 लाख से ज्यादा युवाओं का रजिस्ट्रेशन हो चुका था. सेंटर्स को बच्चों को ध्यान में रखकर काफी कलरफुल सा बनाया गया है. आज से देश में 15-18 साल के बच्चों को कोरोना टीका लगाया जाएगा. इसको लेकर केंद्र के साथ-साथ राज्य सरकारों ने भी कमर कस ली है. कोविन ऐप पर वैक्सीन के लिए सुबह तक 8 लाख से ज्यादा युवाओं का रजिस्ट्रेशन हो चुका था. सेंटर्स को बच्चों को ध्यान में रखकर काफी कलरफुल सा बनाया गया है. आज से देश में 15-18 साल के बच्चों को कोरोना टीका लगाया जाएगा. इसको लेकर केंद्र के साथ-साथ राज्य सरकारों ने भी कमर कस ली है. कोविन ऐप पर वैक्सीन के लिए सुबह तक 8 लाख से ज्यादा युवाओं का रजिस्ट्रेशन हो चुका था. सेंटर्स को बच्चों को ध्यान में रखकर काफी कलरफुल सा बनाया गया है.

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: