September 30, 2022, 3:52 pm
Homeबॉलीवुडसुशांत सिंह राजपूत का लिखा हुआ नोट मिला, लिखी थी यह बातें
advertisementspot_img
advertisement

सुशांत सिंह राजपूत का लिखा हुआ नोट मिला, लिखी थी यह बातें

advertisement

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को गुज़रे अब एक साल से ज़्यादा का वक्त गुज़र चुका है। उनके जाने से बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री कटघरे में खड़ी हो गयी थी, पिछले कुछ दिनों में इंडस्ट्री की इमेज को जितना नुकसान पहुंचा है उतना इससे पहले कभी नहीं पहुंचा था। वहीं सुशान्त के चाहने वाले, उनके दोस्त और परिवार वाले अब तक दिवंगत अभिनेता को भूल नहीं पाए हैं। आये दिन उनसे जुड़े फोटो और वीडियो वे सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं, जिससे फैंस एक जुट रहे। 

इन दिनों सुशांत के द्वारा लिखा गया उनका पुराना नोट काफी सर्क्युलेट हो रहा है, इस नोट को खुद सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने सोशल मीडिया प्रोफ़ाइल से साझा किया है। इस नोट को पढ़कर यह एहसास हो जाएगा कि सुशांत कितनी गहराई में सोचते थे। अपने नोट में सुशांत लिखते हैं कि “मैंने अपनी जिंदगी के 30 साल तो सिर्फ कुछ बनने की चाह में निकाल दिए, मैं अच्छा टेनिस खेलना चाहता था, अच्छे ग्रेड लाना चाहता था। सबकुछ मैं उसी नजरिये से देखने लगा था।” सुशांत आगे लिखते हैं कि “मैं शायद अपने आप से खुश नहीं था, बेहतर होने के सपने देखता था। लेकिन फिर समझ आया मैं गलत गेम खेल रहा हूं। क्योंकि असल में गेम तो यही था कि मैं कौन हूं।”

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति इस नोट को पोस्ट करते हुए बड़े भावुक अंदाज में लिखती है कि यह बेहद गहरी बात है, जो सुशांत ने कही है। वहीं सुशांत के चाहने वाले भी उनका यह नोट पढ़ कर भावुक हो रहे हैं, और अपनी भावनाएं कॉमेंट के माध्यम से साझा कर रहे हैं। बता दें सुशांत के परिवार में उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति काफी एक्टिव रहती है और आये दिन अपने भाई से जुड़े पोस्ट, फोटो और वीडियोज सोशल मीडिया और साझा करती रहती हैं। वहीं अपने भाई के लिए वे आज भी तमाम सुशांत के चाहने वालों को संगठित कर रखा है। आये दिन वो सोशल मीडिया पर अपने भाई को इंसाफ दिलाने के लिए अलग अलग कैंपेंन चलाती रहती हैं। 

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: