July 2, 2022, 3:37 am
Homeभारतउत्तर प्रदेशमहिला सिपाही सरिता निषाद ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, फांसी लगाने से...
advertisementspot_img
advertisement

महिला सिपाही सरिता निषाद ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, फांसी लगाने से पहले काटी हाथ की नस

advertisement

महिला सिपाही सरिता निषाद रविवार दोपहर में दुपट्टे का फंदा बनाकर पंखे के कुंडे से फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली. जब बगल के कमरे में रहने वाली अन्य महिला सिपाहियों ने दरवाजा खुलावाया तो नहीं खुला. इसके बाद खिड़की से झांकरकर देखा तो सरिता फंदे पर लटक रही थी. वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतका के मोबाइल को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

राजधानी लखनऊ के पीजीआई थाना में तैनात महिला कॉन्सटेबल ने रविवार को आत्महत्या कर ली.

फंदे पर लटकने से पहले काट ली हाथ की नस
सरिता लखनऊ के पीजीआई कोतवाली में तैनात थी. पीजीआई थाना क्षेत्र के ही एकता नगर में किराए पर रहती थी. लखनऊ में उसकी पहली पोस्टिंग थी. मृतक सरिता 4 दिन के लिए अपने घर छुट्टी पर गई हुई थी और शनिवार को ही लौट कर वापस आई थी. हालांकि ऑफिस ज्वाइन करने से पहले ही उसने सुसाइड कर लिया.

क्या कहना है पुलिस का?
पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर के मुताबिक, मूलरूप से फतेहाबाद निवासी सुरेंद्र चंद्र की बेटी सरिता महिला आरक्षी है. उसका चयन 2021 में हुआ था. अंडर ट्रेनिंग महिला सिपाही सरिता की 11 जनवरी 2022 से थाना पीजीआई पर तैनात हुई थी. महिला सिपाही के घर के पास और भी सिपाही रहती थीं. सरिता को फोन करने पर जब फोन नहीं उठा तो पुलिस को सूचना दी. हालांकि पहले उसने हाथ की नस काटी है. उसके बाद दुपट्टे से आत्महत्या की है. फॉरेंसिक टीम को मौके पर भेजा गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है. मौके से महिला का मोबाइल बरामद हुआ है जिसमें वीडियो कॉल की जांच की जा रही है. साथ ही सुसाइड की वजह भी तलाशी जा रही है.

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: