October 4, 2022, 7:48 pm
Homeबॉलीवुडसनी देवल की गर्लफ्रेंड के साथ पिता धर्मेंद्र ने किया था गलत...
advertisementspot_img
advertisement

सनी देवल की गर्लफ्रेंड के साथ पिता धर्मेंद्र ने किया था गलत काम, सनी ने गुस्से में आकर….

advertisement

बॉलीवुड की दुनिया मे सनी देवल का नाम आज के समय मे शायद ही कोई होगा जो कि नही जानता होगा. ऐसा इसलिए क्योंकि सुननये देवल ने अपने अभी तक के बॉलीवुड के कैरिएर में काफी सारी हिट और सुपरहिट फिल्मे दी है जिसके चलते आज के समय मे इनका बॉलीवुड की दुनिया मे एक तरफा नाम चलता है. सनी देवल के बारे में बताए तो वह ज्यादातर देश भक्ति वाली ही फिल्मे करते है. सनी देवल ने आज तक जितनी भी देश भक्ति वाली फिल्में की है वह सभी की सभी सुपरहिट रही हैं जिसके चलते वर्थमान समय मे इन्हें सभी लोग जानते है. सनी देवल इन दिनों सोशल मीडिया और काफी ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए हैं जिसके चलते सभी लोग सनी देवल के बारे में बातें कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि सनी देवल के पिता धर्मेंद ने सबके सामने उनकी गिरफ़्रेंड के साथ ही गलत काम कर दिया जिसके चलते वर्थमान समय में में सभी लोग धर्मन्द्र और सनी देवल की बाते ही कर रहे हैं क्योंकि सभी यह जानना चाहते हैं कि धर्मन्द्र ने बेटे सनी देवल की किस गर्लफ्रैंड के साथ गलत काम कर दिया. आइए आपको बताते हैं कि वह लड़की है कोंन जिसके साथ धर्मन्द्र ने गलत काम कर दिया.

बेटे की गर्लफ्रैंड के साथ ही कर बैठे धर्मेन्द्र गलत काम , देखे तस्वीरे

90 के दशक में सनी देवल ने कुछ ही फिल्मे करके अपना बहुत बड़ा नाम कर लिया था. सनी देवल ने बॉलीवुड को एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में दी जिसके चलते बॉलीवुड के वह नामी सितारे बन गए. उसी दौरान सनी देवल बॉलीवुड की एक्ट्रेस डिम्पल कपाड़िया को दिल दे बैठे थे जिसके चलते उस समय सभी जगह डिम्पल कपाड़िया के और सनी देवल के रिश्ते के ही चर्चे थे. हालहि में बॉलीवुड का एक ऐसी ही रहस्य सामने आया है जिसके चलते धर्मन्द्र और उनके बेटे सनी देवल के बीच मे रंजिश देखने को मिली हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि बताया जा रहा है कि धर्मन्द्र ने बिना अपनी उम्र का लिहाज किए अपने बेटे सनी देवल की गर्लफ्रैंड डिम्पल कपाड़िया के साथ गलत काम कर दिया था. यह किस्सा इस समय काफी तेजी से वायरल हो रहा है और सभी लोग इसे सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा शेयर कर रहे हैं. सभी के मन मे एक ही सवाल है कि आखिर धर्मन्द्र ने इतनी छोटी हरकत क्यों करि और अपने बेटे की गर्लफ्रैंड डिम्पल कपाड़िया के साथ ही गलत काम कर दिया.

डिम्पल कपाड़िया की मर्जी से किया था धर्मन्द्र ने उनके साथ गलत काम , तस्वीरे आई सामने

धर्मन्द्र बॉलीवुड के नामी सितारे है जिन्हें वर्थमान में सभी जानते हैं. धर्मेन्द्र ने जितनी सुपरहिट फिल्में दी है उतनी शायद ही किसी अभिनेता ने दी होगी. धर्मेन्द्र अपने समय के सबसे बहतरीन सुपरस्टार्स में से एक थे जिसके चलते सभी लोग धर्मन्द्र के काम करने की फिराख में बैठे रहते थे. ऐसा ही मौका धर्मन्द्र की बेटी डिम्पल कपाड़िया को भी मिल गया. एक फ़िल्म में डिम्पल कपाड़िया को मुख्य एक्ट्रेस के तौर पर चुना गया जिसके चलते डायरेक्टर के कहने पर डिम्पल कपाड़िया को धर्मन्द्र के साथ रोमांटिक सीन करना पड़ा. धर्मन्द्र ने डिम्पल के साथ जो कुछ भी किया उसमे डिम्पल कपाड़िया की पूरी सहमति थी. इसी के साथ-साथ आपको एक बात बता दे कि सनी देवल ने डिम्पल को यह फ़िल्म करने से मना किया लेकिन वह नही मानी जिसके चलते सनी देवल और डिम्पल कपाड़िया अपने-अपने रास्ते हो गए मतलब के दोनो के बीच का रिश्ता समाप्त हो गया.

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: