September 30, 2022, 3:08 pm
Homeबॉलीवुडएक्टर इरफान खान के फैंस को मिलेगा special सरप्राइज, देखने को मिलेगी...
advertisementspot_img
advertisement

एक्टर इरफान खान के फैंस को मिलेगा special सरप्राइज, देखने को मिलेगी उनकी आखरी फ़िल्म ,इस दिन होगी ott पर रिलीज

advertisement

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) का पिछले साल 29 अप्रैल को निधन हो गया था. वह भले ही अब इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है.

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में उनके योगदान को कभी नहीं भुलाया जा सकता है. अब इरफान (Irrfan Khan) की एक फिल्म 14 साल बाद रिलीज होने जा रही है, जिसका नाम है ‘मर्डर एट तीसरी मंजिल 302’ (Murder At The Teesri Manzil 302). इस फिल्म में एक बार फिर फैंस उनकी अदाकारी से रूबरू हो पाएंगे

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी फिल्म

इरफान खान (Irrfan Khan) की फिल्म ‘मर्डर एट तीसरी मंजिल 302’ (Murder At The Teesri Manzil 302) का निर्देशन नवनीत बाज सैनी ने किया है. इरफान (Irrfan Khan) की ये फिल्म 31 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर स्ट्रीम होगी. फिल्म में इरफान (Irrfan Khan) के अलावा लकी अली, दीपल शॉ और रणवीर शोरे जैसे सितारे नजर आएंगे. बहुत कम लोगों को पता है कि इस फिल्म के शूटिंग के दौरान इरफान खान का मौत से सामना हुआ था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इरफान फिल्म के एक गाने की शूटिंग के दौरान बड़ी घटना का शिकार होते-होते बच गए थे.

इरफान खान का मौत से हुआ था सामना

यह बात साल 2007 की है जब इस फिल्म की शूटिंग चल रही थी. डायरेक्टर नवनीत थाईलैंड के पटाया में शूटिंग कर रहे थे. वह समंदर के बीच गाने का एक सीक्वेंस शूट करना चाहते थे. बोट पर इरफान (Irrfan Khan), लकी अली और दीपल शॉ बैठकर बीच समंदर में पहुंचे ही थे कि तभी मौसम बिगड़ गया और बोट का इंजन भी बंद हो गया. इस बीच जब कुछ देर तक ये लोग वापस नहीं आए तो समंदर के किनारे पर मौजूद कुछ साथी दहशत में आ गए. इसके बाद वहां की लोकल रेस्क्यू टीम ने उन्हें जैसे-तैसे वहां से निकाला और किनारे पर सुरक्षित पहुंचा दिया.

इरफान खान की फिल्में

गौरतलब है कि इरफान खान (Irrfan Khan) की ‘आखिरी फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ पिछले साल सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में उन्होंने दीपक डोबरियाल, कीकू शारदा और रश्मिका मंदाना जैसे सितारों के साथ काम किया था. करीना कपूर भी इस फिल्म का अहम हिस्सा थीं. इस फिल्म का निर्देशन होमी अदजानिया ने किया था, जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया. इसके अलावा इरफान खान (Irrfan Khan) को ‘लाइफ ऑफ पाई’, ‘द लंचबॉक्स’, ‘तलवार’, ‘पान सिंह तोमर’, ‘पीकू’, ‘मकबूल’ और ‘हिंदी मीडियम’ जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है.

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: