October 4, 2022, 8:10 pm
Homeखेल जगतआज भी बात नही करते हैं युवराज सिंह महेंद्र सिंह धोनी से,...
advertisementspot_img
advertisement

आज भी बात नही करते हैं युवराज सिंह महेंद्र सिंह धोनी से, बताई ये बड़ी वजह, मेरे साथ धोनी ने…..

advertisement

भारत मे सिर्फ दो चीजो को सबसे ज्यादा पसन्द किया जाता है. पहली तो हैं क्रिकेट और दूसरा हैं बॉलीवुड. जिनका नाम युवराज सिंह हैं. युवराज सिंह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व टीम के खिलाड़ी है. युवराज सिंह ने भारतीय टीम का नाम अपने खेल से पूरी दुनिया मे रोशन किया है. यही कारण हैं जिसके चलते आज भी लोग युवराज सिंह को काफी ज्यादा पसन्द करते हैं. युवराज सिंह के बारे में बताए तो यह वही खिलाड़ी है जिन्होंने 6 गेंदों में लगातार 6 छक्के लगाए थे।

युवराज सिंह इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए हैं क्योंकि हालहि में उन्होंने एक बयान दिया हैं कि धोनी नही बल्कि वह भारत के कप्तान बनने वाले थे लेकिन फ़िर कुछ ऐसा हुआ जिसके चलते धोनी ने युवराज सिंह की जगह ले ली. इसी वजह से आज भी युवराज सिंह धोनी से काफी ज्यादा नफरत करते हैं. आइए आपको बताते हैं कि आखिर क्या वजह जिसके चलते आज भी युवराज सिंह धोनी को बिल्कुल भी पसन्द नही करते हैं।

भारत मे इन दोनी को काफी पसन्द किया जाता है और इन दोनों से तालुख रखने रखने वाले सभी लोग बॉलीवुड को काफी पसन्द आते हैं. भारत मे सभी लोग इनके दीवाने है. आज के समय मे बहुत सारे बॉलीवुड स्टार ऐसे भी हैं जिन्होंने किसी ना किसी बड़े क्रिकेटर से शादी की हैं. इन दिनों भारतीय क्रिकेट टीम के दो पूर्व खिलाड़ी काफी ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए हैं।

युवराज सिंह ने भारत को अपने खेल से बहुत सारे मैच जिताए हैं और इसके साथ-साथ युवराज सिंह ही वही खिलाड़ी है जिन्होंने साल 2011 में हुए वर्ल्डकप में भारत को वर्ल्डकप जीताया था. युवराज सिंह ने हालहि में एक बयान दिया है कि ” राहुल द्रविड़ के बाद अगर कोई भारतीय क्रिकेट टीम का कप्तान बनने का असली हक़दार है तो वह और कोई नही बल्कि मैं ( युवराज सिंह ) ही था. ”

युवराज सिंह धोनी को भी पसन्द नही करते हैं ऐसा इसलिए क्योंकि युवराज सिंह ने हालहि में अपने एक इंटरव्यू में बताया कि साल 2007 में हुए टी-20 वर्ल्डकप में धोनी को नही बल्कि उन्हें टीम का कप्तान बनाया जा रहा था. लेकिन फिर पता नही ऐसा क्या हुआ जिसके चलते सब कुछ बदल गया क्योंकि BCCI ने भारतीय टीम का कप्तान युवराज को नही बल्कि धोनी को बना दिया था. जिसके चलते आज भी इतने साल होने के बाद भी युवराज सिंह धोनी को बिल्कुल भी पसन्द नही करते है और मानो उनसे नफरत करते हो।

साल 2007 में भारतीय टीम की कप्तानी के प्रबल दावेदार युवराज सिंह ही थे लेकिन BCCI ने धोनी को भारत का कप्तान बना दिया गया. युवराज सिंह ने अपने इस बयान के अंत मे यह भी कहा कि ” मैंने कभी भी इस चीज का विरोध नही किया कि मेरी ( युवराज ) जगह धोनी को कप्तान बना दिया गया और हमेशा टीम को अपना 100% दिया हैं. ” यही कारण है जिसके चलते युवराज सिंह आज भी कही ना कही धोनी से नफरत करते हैं।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: