June 28, 2022, 2:48 am
Homeदेशदो पैग मारने के बाद भी नहीं चढ़ रही है साहब, जरूर...
advertisementspot_img
advertisement

दो पैग मारने के बाद भी नहीं चढ़ रही है साहब, जरूर कुछ मिलावट है, शराबी ने गृहमंत्री से की शिकायत

advertisement

शराब में मिलावट का एक बेहद ही चौकाने वाला मामला सामने आया है। उज्जैन में एक शख्स ने शराब में मिलावट की शिकायत प्रदेश के गृहमंत्री समेत तमाम अधिकारियों से कर डाली।

शराब पीने के इस शौकीन इस शख्स का कहना है कि पूरी बोतल पीने के बाद भी उसे नशा नहीं हुआ। शख्स का आरोप है कि, ठेकेदार शराब में पानी की मिलावट कर रहा है। जिससे उसे पीने के बाद नशा नहीं हो रहा है।

पूरी बोतल पीकर भी नशा नहीं हुआ तो शिकायत लेकर गृहमंत्री के पास पहुंचा शराबी

उज्जैन में बहादुर गंज आर्य समाज मार्ग पर रहने वाले लोकेंद्र सोठिया शराब पीने के आदी हैं। वह पिछले 20 साल से शराब पी रहे हैं। उन्होंने 12 अप्रैल को क्षीर सागर क्षेत्र स्थित शराब दुकान से देशी शराब के चार क्वॉर्टर खरीदे। दो क्वार्टर पीने के बाद पता चला उन्हें नशा नहीं हुआ। लोकेंद्र ने बताया कि पूरी बोतल पीने के बाद भी जब शराब चढ़ी नहीं तो लगा कि मुझे इसमें मिलावट की शंका हुई। इसके बाद दुकानदार से शिकायत की तो उसने धमकी दी कि तुमसे जो बने वो कर लेना।

सबूत के तौर पर बचा लिए दो क्वार्टर

लोकेंद्र ने बताया कि शराब में मिलावट होने की आशंका में दो बचे क़्वार्टर को पैक ही रहने दिया है ताकि उसे सबूत के तौर पर पेश किया जा सके। लोकेंद्र सोठिया अपने साथ 2 क्वाटर लेकर मिलावटी शराब की शिकायत करने आबकारी विभाग पहुंचे। जहां उन्होंने गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा एसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ला आबकारी विभाग के नाम से आवेदन दिया है। इसमें लिखा है कि ठेकेदार पर कार्रवाई की जाए ताकि कोई दूसरा धोखाधड़ी का शिकार नहीं हो।

कंज्यूमर फोरम तक मामला ले जाने की शराबी ने दी धमकी

लोकेंद्र का कहना है कि ”अगर उसकी मांग पर सुनवाई नहीं हुई तो वह कंज्यूमर फोरम में शिकायत करेगा। लोकेंद्र ने कहा कि ”कार्रवाई होना इसलिए भी जरुरी है कि क्योंकि मेरे साथ जो हुआ वह अन्य किसी अन्य के साथ न हो। उसने बताया कि उसे 20 साल हो गए पीते-पीते, इसलिए उसे समझ आ गया कि इसमें मिलावट है। वहीं आबकारी विभाग के अधिकारियों ने लोकेंद्र की शिकायत लिखकर उसे उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: