July 2, 2022, 2:45 am
Homeबॉलीवुडईशा गुप्ता ने अपनी बोल्ड तस्वीर शेयर कर बढ़ाया इन्टरनेट का पारा,...
advertisementspot_img
advertisement

ईशा गुप्ता ने अपनी बोल्ड तस्वीर शेयर कर बढ़ाया इन्टरनेट का पारा, देखिये तस्वीरे

advertisement

महेश भट्ट की फिल्म मर्डर-2 से बॉलीवुड में प्रवेश करने वाली अभिनेत्री ईशा गुप्ता के बारे में कहा जा रहा है कि इन दिनों उनके पास कोई काम नहीं है। इसी के चलते वे इन दिनों अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खासी व्यस्त हैं।

प्रशंसकों से जुड़े रहने के लिए ईशा गुप्ता अच्छी तरह से जानती हैं कि उन्हें किस तरह से अपने साथ जोड़े रखा जा सकता है। ईशा अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनकी इन तस्वीरों को उनके प्रशंसक अनगिनत बार देखते हैं और उन पर कई प्रकार के कमेंट करते हैं। हाल ही में ईशा गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जो न सिर्फ वायरल हो गई है अपितु तस्वीर ने चारो ओर हल्ला मचा दिया है।

ईशा गुप्ता ने इंस्टग्राम पर एक एक नई तस्वीर शेयर की है। लेटेस्ट पोस्ट में वो पिंक कलर की ओवरसाइड शर्ट पहने हुए हैं। साथ ही ब्लैक शॉट्र्स पहने हुए हैं। इस बार बोल्डनेस दिखाने के लिए ईशा ने शर्ट के सारे बटन खोले हुए हैं। वह मिरर के सामने सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं। हालांकि इस दौरान उन्होंने फोन से अपना चेहरा छुपाया हुआ है। इसके साथ ही तस्वीर में ईशा गुप्ता के पीछे उनका बैड नजर आ रहा है जिस पर ईशा गुप्ता के रंग-बिरंगे इनर वीयर दिखाई दे रहे हैं। इन्हें देखने के बाद ऐसा महसूस हो रहा है कि ईशा मिरर के सामने खड़ी होकर यह सोच रही है कि इनमें से किस इनरवीयर को पहना जाए। ईशा गुप्ता की लेटेस्ट पोस्ट देखने के बाद हर कोई पसीना-पसीना हो चुका है। एक तो गर्मी और ऊपर से ईशा गुप्ता की पोस्ट ने तापमान और बढ़ा दिया है। तस्वीर शेयर करते हुए ईशा ने कैप्शन में लिखा है, शूट डे। अब वो किस चीज के शूट में बिजी हैं। ये सिर्फ वही बता सकती हैं।

ईशा गुप्ता की तस्वीर पर आये कमेंट्स साबित कर रहे हैं कि हर कोई उन्हें कितना पसंद करता है। ऐसा पहली बार नहीं है जब ईशा के लुक पर लोग फिदा दिख रहे हैं। समय-समय पर ईशा गुप्ता अपनी ऐसी अदाओं से लोगों को रू-ब-रू करवाती रहती हैं। वहीं अगर एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें, तो ईशा जल्द ही देसी मैजिक फिल्म में दिखाई देने वाली हैं।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: