December 2, 2022, 4:05 am
Homeदेशकर्मचारियों को मिलेगा अब पदोन्नति का लाभ, जारी हुआ निर्देश
advertisementspot_img
advertisement

कर्मचारियों को मिलेगा अब पदोन्नति का लाभ, जारी हुआ निर्देश

advertisement

कर्मचारियों को मिलेगा अब पदोन्नति का लाभ, जारी हुआ निर्देश, दीवाली से पहले मिला बड़ा तोहफा

सरकार ने लोक निर्माण विभाग (PWD) के कर्मचारियों को दिवाली से पहले बड़ा तोहफा दिया है। विभाग ने 154 कर्मचारियों को पदोन्नति दी है। इसके तहत PWD के 150 मेट और बेलदार विभागीय पदोन्नति कमेटी की सिफारिश पर जूनियर तकनीशियन (वर्क इंस्पेक्टर) प्रमोट किया गया।

खास बात ये है कि इनमें 3 बेलदार भी शामिल है जिनकी शैक्षणिक योग्यता स्नातक (ग्रेजुएट) है।स्नातक डिग्रीधारकों को बेलदार को 10 साल की सेवाओं के बाद रेगुलर, जमा दो पास 56 बेलदार को 15 साल बाद और 10वीं पास 41 बेलदारों को 20 साल की नियमित सेवा के बाद प्रमोट किया गया।वहीं लोक निर्माण विभाग के चार जूनियर तकनीशियन को जेई पद पर पदोन्नति दी गई है।

इसके अलावा अनुबंध पर 2 साल पूरा करने वाले एक जेओए आईटी जोगेंद्रनगर पवन राणा को भी रेगुलर किया गया है। जेई पद पर नरेश चंद को शिमला, संजय कुमार को पालमपुर, जयचंद को ठियोग और सुभाष चंद को IGMC के चमियाणा अस्पताल में तैनाती दी गई है।

आदेश के तहत पदोन्नति के बाद सभी कर्मचारियो के लिए नई जगह तैनाती के आदेश जारी किए गए हैं। पदोन्नत कर्मचारियों को 15 दिन के भीतर तैनाती के नए स्थान पर ज्वाइनिंग के निर्देश दिए गए हैं, लेकिन जॉइनिंग देने से पहले संबंधित अधिकारियों-कर्मचारियों को यह स्पष्ट करना होगा कि इनके खिलाफ कोई ताजा विभागीय और विजिलेंस जांच नही है।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: