May 19, 2022, 11:14 pm
Homeखेल जगतदिनेश कार्तिक की पत्नी को मुरली विजय ने किया था प्रेग्नेंट, पत्नी...
advertisementspot_img
advertisement

दिनेश कार्तिक की पत्नी को मुरली विजय ने किया था प्रेग्नेंट, पत्नी और दोस्त से मिले धोखे के बाद करना चाहते थे आत्महत्या

advertisement

भारतीय टीम के खिलाड़ी दिनेश कार्तिक इन दिनों आईपीएल में अपने शानदार प्रदर्शन को लेकर चर्चाओं में छाए हुए हैं. आईपीएल में दिनेश कार्तिक के शानदार प्रदर्श को देखते हुए उन्हें आने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए इंडियन टीम में सिलेक्ट किया जाए इस बात को लेकर काफी बाते हो रही हैं.

दिनेश कार्तिक, भारतीय टीम के सबसे बदनसीब खिलाड़ी हैं किसी न किसी वजह से वो टीम इंडिया में अपनी जगह पक्की नहीं कर पाते हैं.

प्रोफेशनल लाइफ की तरह पर्सनल लाइफ में भी दिनेश कार्तिक काफी बदनसीब रहे हैं. उन्होंने अपनी जिंदगी में कई तरह की परेशानियों का सामना किया है. कार्तिक अपनी जिंदगी में एक वक़्त पर ऐसे मोड़ पर आ खड़े हो गए थे, जब उनकी जिंदगी बस खत्म होने ही वाली थी, दिनेश कार्तिक खुद को खत्म कर देना चाहते थे और उन्होंने आत्महत्या करने का पूरा मन बना लिया था, लेकिन कार्तिक ने उसके बाद जो कमबैक किया है वो बहुत शानदार था.

मुरली विजय के बच्चे की मां बन बैठी थी दिनेश कार्तिक की पत्नी

दिनेश कार्तिक ने साल 2007 में अपने बचपन के दोस्त निकिता बंजारा से शादी कर ली थी. जिस वक़्त दिनेश कार्तिक ने शादी की थी तब वो कर्नाटक टीम की कप्तानी कर रहे थे. दिनेश कार्तिक के अज़ीज दोस्त मुरली विजय की दिनेश की पत्नी निकिता बंजारा से एक बार मुलाकात हुई और दोनों एक दूसरे के करीब आने लगे, एक वक़्त ऐसा आ गया कि दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ गए. निकिता और मुरली विजय वाली बात सिर्फ दिनेश कार्तिक को छोड़ पूरी कर्नाटक टीम को पता चल गई थी.

निकिता वंजारा और मुरली के बीच करीबियां हद से ज्याद बढ़ गई. साल 2012 में निकिता प्रेगनेंट हुई लेकिन हैरानी की बात ये थी कि, निकिता का जो बच्चा था वो दिनेश कार्तिक का नहीं बल्कि मुरली विजय का था. इस बात को जानकार दिनेश कार्तिक बहुत परेशान हो गए और उन्होंने निकिता को तलाक दे दी. दिनेश कार्तिक से तलाक मिलने के बाद निकिता ने अगले ही दिन मुरली विजय से शादी कर ली, शादी के तीन महीने बाद निकिता ने बच्चे को जन्म दिया.

पत्नी ने दिया धोखा तो कोच ने दिया साथ

इस घटना के बाद दिनेश बुरी तरह से डिप्रेशन का शिकार हो गए थे. उन्होंने सब कुछ छोड़ दिया था, यहां तक उन्होंने ट्रेनिग करना तक छोड़ दिया था. दिनेश कार्तिक अपनी पत्नी को भुला नहीं पाए थे.

दिनेश कार्तिक के कोच से उनकी ये हालत देखी नहीं गई और दिनेश को जबरदस्ती ट्रेनिंग के लिए वापस लेकर आए. दिनेश ने एक बार फिर अपनी ट्रेनिंग शुरू की और धीरे-धीरे उनकी हालत सुधरी और आज दिनेश कार्तिक को आप देख ही रहे हैं. दिनेश कार्तिक की इस हालत के बारे में उनके कोच ने ही बताया था.

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: