September 30, 2022, 4:10 pm
Homeभारतजब सुशांत सिंह राजपूत का नाम लेते ही रो पड़े थे धोनी
advertisementspot_img
advertisement

जब सुशांत सिंह राजपूत का नाम लेते ही रो पड़े थे धोनी

advertisement

कुछ सितारे होते हैं जो कि अपने जाने के बाद भी मतलब अपने स्वर्गवास के बाद भी लोगो के दिलो में छाप छोड़ जाते है जिसके चलते इन्हें सभी लोग काफी अच्छी तरह से जानने लग जाते है. ऐसे एक नही बल्कि बॉलीवुड में बहुत सारे अभिनेता हैं जिनके स्वर्गवास के बाद आज भी लोग उन्हें याद करते हैं और उनका नाम जुबान पर आते ही आँखे नमः हो जाती है. ऐसे ही अभिनेता सुशांत सिंग राजपुत है. ऐसा इसलिए क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत का पिछले साल ही स्वर्गवास हो गया है और हैरानी की बात यह है कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्म-दाह किया है. सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बताए तो वह अपने पीछे अपने परिवार के लिए काफी सम्पति छोड़ कर गए हैं ताकि उन्हें आर्थिक तकलीफ़ों का सामना नही करना पड़े. लेकिन एक परिवार का एक लोता वारिस चला गया तो यह पैसा किस काम का है. इसी के चलते आज भी सुशांत सिंह राजपूत को काफी याद किया जाता है. सुशांत सिंह राजपूत के बारे मे बताए तो इस समय सोशल मीडिया और उन्ही की चर्चा है. ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में एक वीडियो सामने आया है जिसमे भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी रोते हुए नज़र आ रहे हैं. आइए आपको बताते हैं कि महेंद्र सिंह धोनी क्यों आँसू बहा रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत एक बहुत बड़े अभिनेता हैं जिन्होंने पिछले कुछ समय मे ही अपना बहुत बड़ा नाम कर लिया है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें सभी लोग काफी ज्यादा अच्छी तरह जानते हैं. सुशांत सिंह और महेंद्र सिंह धोनी के बीच मे एक अनोखा रिश्ता हैं जिसके चलते उनके जाने के बाद जब मीडिया ने सुशांत सिंह राजपूत के में धोनी से कुछ पूछा तो वह भावुक हो गए. इसी के चलते वर्तमान समय मे सोशल मीडिया और सुशांत सिंह राजपूत और धोनी के बारे में बाते कर रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत और धोनी के बारे में बताए तो दोनो एक-दूसरे को बहुत अच्छी तरह जानते है क्योंकि धोनी की बायोपिक में सुशांत सिंह राजपूत ने ही धोनी का अहम किरदार निभाया था. हालहि में धोनी का वीडियो वायरल हुआ है जिसमे वह इमोशनल होते हुए नज़र आ रहे हैं।

यह बात तो आपको पता ही होगा कि सुशांत सिंह राजपूत ने धोनी की बायोपिक पर फ़िल्म की थी जिसका नाम एम.एस. धोनी – द अनटोल्ड स्टोरी है. इसी दौरान सुशांत सिंह राजपूत और धोनी एक-दूसरे के काफी ज्यादा क़रीब आ गए थे क्योंकि फ़िल्म की स्क्रिप्ट पर बाते करने के लिए आए दिन दोनो की मुलाकात होती रहती थी. यही कारण था कि सुशांत सिंह राजपूत धोनी के दिल के काफी ज्यादा क़रीब थे. जब धोनी से एक इंटरव्यू में सुशांत सिंह राजपूत के बारे में पूछा गया तो वह खुद को रोक पाए और उनका नाम सुनने के बाद भावुक हो गए और ऐसा प्रतीत हो रहा था कि धोनी रो रहे हो।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: