September 30, 2022, 2:59 pm
Homeभारतपहली पत्नी के होते हुए भी धर्मेन्द्र ने की हेमा मालनी से...
advertisementspot_img
advertisement

पहली पत्नी के होते हुए भी धर्मेन्द्र ने की हेमा मालनी से शादी, कुछ ही पल में परिवार की खुशियां हो गई समाप्त, शादी करने के बाद करना पड़ा था सनी देवल के गुस्से का सामना

advertisement

बॉलीवुड एक ऐसी फिल्म इंडस्ट्री है जिससे हम सभी भारत वासियों को बहुत ज्यादा लगाव है. बॉलीवुड के लिए बोला जाता है कि इसकी बहुत सारी ऐसी अतरंगी चीजे है जिसके चलते हमेशा बॉलीवुड चर्चा का विषय बना हुआ रहता है. बॉलीवुड में बहुत सारे राज छिपे हुए है जिसके चलते सोशल मीडिया पर हमेशा बॉलीवुड के चर्चा में रहते है. इस समय सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के उन अभिनेता की चर्चा हो रही है जिन्होंने अपने हँसते खेलते परिवार की खुशियां समाप्त कर दी. इन अभिनेताओं ने अपने परिवार की खुशियों के बारे में बिल्कुल भी नही सोचा और दूसरी शादी करके उन खुशियों को दाव पर लगा दिया. आज हम आपको हमारे इस आर्टिकल के माध्यम बॉलीवुड के उस अभिनेता के बारे में बताएगे जिन्होंने दूसरी शादी करके अपने हस्ते खेलते परिवार की खुशियों को उजाड़ दिया. जिस अभिनेता की हम बात कर रहे हैं वह ओर ओर कोई नही बल्कि धर्मन्द्र ही हैं. धर्मन्द्र ने अपनी पहली पत्नी के होते हुए भी दूसरी शादी की जिससे उनके परिवार की खुशियां छीन गई थी।

बॉलीवुड के बहुत सारे अभिनेता हैं जिन्होंने पहली पत्नी के होते हुए भी दूसरी लड़कीं से शादी कर ली. इन अभिनेताओं की सूची में सबसे ऊपर नाम सनी देवल के पिता धमेंद्र का आता है. ऐसा इसलिए क्योंकि धर्मन्द्र ने एक नही बल्कि दो-दो शादिया की है. जी हाँ धर्मन्द्र के दो-दो पत्नियां है और इस समय वह दोनो के साथ ही रहते हैं. लेकिन बोला जाता है कि धर्मन्द्र की पहली पत्नी हेमा मालनी को बिल्कुल भी पसन्द नही करती हैं जिसके चलते धर्मन्द्र की दोनो पत्नियां अलग-अलग रहती हैं. धर्मेन्द्र की पहली शादी काफी पहले ही हो गई थी जिसके चलते उनके दो बेटे के पिता बन गए थे. धर्मन्द्र ने अपने बेटो का नाम सनी देवल और बॉबी देवल रखा. धर्मन्द्र अपने परिवार के साथ काफी अच्छा जीवन व्यतीत कर रहे थे और उनके परिवार में खुशियां ही खुशियां थी गम की कोई भी जगह नही थी लेकिन जब धर्मन्द्र ने शोले फ़िल्म की थी उस फिल्मे में एक्ट्रेस हेमा मालनी थी।

धर्मन्द्र को पहली नज़र में ही हेमा मालनी से प्यार हो गया था जिसके चलते बात यहां तक आ गई कि हेमा मालनी और धर्मन्द्र एक दूसरे से शादी करने के लिए त्यार हो गए. हेमा मालनी ने यह जानते हुए भी की उनका एक हँसता खेलता परिवार है फिर भी धर्मन्द्र से शादी की. किस समय धर्मन्द्र ने दूसरी शादी की तो उनकी पहली पत्नी काफी दुखी हुई थी क्योंकि कोई भी पत्नी कभी भी यह देख सकती कि उसका अलावा पत्नी का दर्जा उसका पति किसी और को दे. धर्मन्द्र के परिवार के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ था क्योंकि हेमा से शादी करने के बाद धर्मन्द्र के हँसते खेलते परिवार की खुशियां मानो छीन गई हो. सनी देवल भी अपने पिता धर्मन्द्र से काफी ज्यादा गुस्सा हुए थे क्योंकि उनके इस दूसरी शादी करने के फैसले ने उनकी माँ के दिल को तोड़ दिया था. धर्मन्द्र के इस एक फैसले ने पूरे घर की खुशियां छीन ली थी।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: