October 4, 2022, 6:10 pm
Homeबॉलीवुडदीपिका पादुकोण अभी तक नहीं भुला पायी अपना पहला प्यार, इस जगह...
advertisementspot_img
advertisement

दीपिका पादुकोण अभी तक नहीं भुला पायी अपना पहला प्यार, इस जगह पर अभी तक है टैटू मौजूद

advertisement

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की बहुत बड़ी एक्ट्रेस है जिन्हें वर्थमान समय मे सभी लोग जानते है. दीपिका पादुकोण के बारे में बताए तो उन्होंने अपने अभी तक के बॉलीवुड के कैरिएर में काफी नाम , इज़्ज़त और शोहरत कमाई है जिसके चलते उन्हें सभी लोग जानते है. आज के समय मे दीपिका पादुकोण के पास करोडो की सम्पति है जिसके चलते वह अपना जीवन बहुत ही शाही अंदाज में जीना पसन्द करती है. दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सबसे मेहँगी एक्ट्रेस है. कहने का मतलब है कि दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की दुनिया में एक फ़िल्म करने के करोडो रुपए लेती है. दीपिका पादुकोण का निजी जीवन हमेशा से सुर्खियों मे रहा है. वर्थमान समय मे दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई वह अपने एक निशान की वजह से . यह निशान और किसी ना नही बल्कि दीपिका पादुकोण के पहले प्यार रणबीर कपूर का है. इसी के चलते सभी तरफ दीपिका पादुकोण के इसी निशान की चर्चा हो रही है. आइए आपको दीपिका पादुकोण के इस प्यार भरे निशान के बारे में बताते है जिसके चलते इस समय दीपिका पादुकोण सुर्खियों में बनी हुई है.

दीपका की गर्दन पर है रणबीर कपूर के प्रेम की निशानी , लिखा हुआ है अपने प्रेम का नाम

दीपिका पादुकोण का बॉलीवुड की दुनिया में ही नही बल्कि हॉलीवुड की दुनिया मे भी बहुत बड़ा नाम है. ऐसा इसलिए क्योंकि दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड की फिल्मों में भी काम किया है. दीपिका के बारे में बताए तो उनका पहला प्यार और कोई नही बल्कि बॉलीवुड के प्ले बॉय रणबीर कपूर थे. दोनो ने एक-दूसरे के इतने करीब आ गए थे कि शादी करने वाले थे. दीपिका पादुकोण रणबीर कपूर के लिए काफी सीरियस थी जिसके चलते वह रणवीर कपूर के प्यार मे पूरी तरह दीवानी थी. दीपिका पादुकोण की दीवानगी यहा तक आ गई थी कि उन्होंने अपने प्यार रणबीर कपूर का नाम अपनी गर्दन पर लिखवा लिया. जिसके चलते सभी लोग समझ गए थे कि दीपिका पादुकोण रणबीर कपूर के लिए कितनी ज्यादा सीरियस थी. दीपिका पादुकोण ने अपनी गर्दन पर रणबीर लिखवा लिया था. लेकिन फिर कुछ दिनों बाद ही दोनो का ब्रेकअप हो गया और दोनो अलग हो गए. आपको बता दे दीपिका चाह कर भी अपनी गर्दन से नाम नही मिटा सकती चूँकि वो एक पर्मनेंट इंक से लिखा गया है.

दीपिका ने लिखवा लिया था गर्दन पर रणबीर कपूर का नाम , लेकिन शादी की है रणवीर सिंह से

दीपिका पादुकोण के जीवन मे दो-दो रणबीर आए है. पहला रणबीर जो आया उनका सरनेम कपूर है. दीपिका पादुकोण रणबीर कपूर की इतनी ज्यादा दीवानी थी कि उन्होंने अपनी गर्दन पर रणबीर के नाम लिख-वाकर प्यार की निशानी बना ली थी लेकिन फिर कुछ महीने बाद दोनो के अलग होने की खबर आ गई. इसके बाद दीपिका पादुकोण जी के जीवन मे रणवीर सिंह आए. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट किया और उसके बाद दोनो ने शादी कर ली. वर्थमान समय मे रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे बहतरीन जोड़ियों में से एक मानी जाती है. लेकिन आपको एक बात बता दे कि दीपका पादुकोण की गर्दन पर जिस रणबीर का नाम लिखा हुआ है वह रणबीर कपूर है ना कि उनके पति रणवीर सिंह है. यही कारण है जिसके चलते वर्तमान समय मे सभी लोग दीपिका पादुकोण के इस टैटू के बारे में बाते कर रहे है.

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: