July 2, 2022, 1:28 am
Homeसमाचारकोर्ट ने साउथ के सुपरस्टार धनुष को भेजा समंस, दंपत्ति जोड़े ने...
advertisementspot_img
advertisement

कोर्ट ने साउथ के सुपरस्टार धनुष को भेजा समंस, दंपत्ति जोड़े ने धनुष को बताया अपना ‘तीसरा बेटा’

advertisement

धनुष साउथ इंडस्ट्री के मशहूर सितारों में से एक हैं। वह अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहते हैं, लेकिन इस बार वह किसी अलग वजह से चर्चा में हैं। दरअसल केरल के एक दंपती ने धनुष को लेकर जो दावा किया है उससे सभी हैरान हैं।

इस वजह से मद्रास हाईकोर्ट ने अभिनेता को समन भी भेजा है। दरअसल केरल के दंपती कथिरेसन और उनकी पत्नी मीनाक्षी का दावा है कि अभिनेता धनुष उनके बेटे हैं। इस दंपति ने मद्रास हाईकोर्ट में केस दर्ज कराया था, जो पिछले कई साल से चल रहा है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस मामले में कोर्ट ने धनुष को समन जारी किया है। कथिरेसन ने अदालत में दावा किया था कि अभिनेता ने डीएनए जांच के फर्जी दस्तावेज जमा किए थे, जिसके लिए उन्होंने पुलिस जांच की मांग भी की थी। कथिरेसन ने एक अपील दायर कर अदालत से उस आदेश को रद्द करने के लिए कहा है जो 2020 में पारित किया गया था, जिसमें डीएनए रिपोर्ट को सही बताया गया था।

इस दंपती का कहना है कि धनुष उनके तीसरे बेटे हैं। वह फिल्मों में काम करने के लिए उनका घर छोड़कर चले गए थे। कथिरेसन ने खुद को अभिनेता का माता-पिता बताते हुए 65 हजार रुपये हर महीने मुआवजे की मांग की है। वहीं दूसरी ओर धनुष ने दंपती के सभी आरोपों से इनकार कर दिया है। कथिरेसन की याचिका को मदुरै हाई कोर्ट में खारिज कर दिया गया था जिसके बाद उन्होंने मद्रास हाई कोर्ट में इस मामले में गुहार लगाई थी। मामले का संज्ञान लेते हुए कोर्ट ने अभिनेता धनुष के खिलाफ नोटिस जारी किया है।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: