October 4, 2022, 6:32 pm
Homeकोविडनही थम रहा बॉलीवुड इंडस्ट्री में कोरोना का कहर ,खान खानदान का...
advertisementspot_img
advertisement

नही थम रहा बॉलीवुड इंडस्ट्री में कोरोना का कहर ,खान खानदान का यह शख्स हुआ संक्रमित

advertisement

देशभर में कोरोना का प्रकोप मंडरा रहा है इस बीच बॉलीवुड में भी कई स्टार्स इसकी चपेट में आ गए है।

वही स्टार्स के कोरोना की चपेट में आने का सिलसिला अभी भी समाप्त नहीं हो रहा है। बॉलीवुड अभिनेता सोहेल खान की वाईफ सीमा खान पहले से कोरोना संक्रमित हैं। सीमा खान के पश्चात् अब उनका 10 वर्षीय बेटा भी बुधवार को संक्रमित पाया गया। तत्पश्चात, BMC ने सतर्कता बरतते हुए सोहेल खान के पाली हिल बिल्डिंग के फ्लोर को सील कर दिया है।

वही इससे पहले BMC ने अभिनेता की पूरी बिल्डिंग को सील किया था, जहां सीमा खान एवं उनके बेटे रहते थे। BMC के पूरी बिल्डिंग को सील करने के निर्णय पर भी प्रश्न उठे थे। क्योंकि 5 से अधिक लोगों के कोरोना संक्रमित होने के पश्चात् ही पूरी हाई राइज बिल्डिंग को सील किया जा सकता है। नियमों के मुताबिक, यदि फ्लैट में दो या उससे अधिक लोग संक्रमित पाए जाते हैं तब उस संक्रमित रेजीडेंस को सील किया जाएगा। 5 व्यक्तियों के संक्रमित होने पर फ्लोर को सील किया जाएगा। पूरी बिल्डिंग तब सील होगी जब 5 से अधिक व्यक्ति संक्रमित पाए जाएंगे।

वही BMC के वेस्टर्न suburbs के एडिशनल कमिश्नर सुरेश ककानी ने कहा कि जब सेलेब्रिटी रेजीडेंस में पहला मामला डिटेक्ट हुआ था, तब हमने टपरेरली बिल्डिंग को सील किया था। जिससे वहां उपस्थित सभी लोग कोरोना जांच कराएं। हमारे पास टास्क था कि हम 100 रेजीडेंट्स का टेस्ट करें। सभी के नमूनें लिए गए तथा कोई संक्रमित नहीं निकला। हमने पूरी बिल्डिंग को सील नहीं किया था। वो कुछ घंटों की बात थी। इससे पूर्व करण जौहर के घर डिनर पार्टी अटेंड करने के पश्चात् करीना कपूर खान, अमृता अरोड़ा कोरोना संक्रमित पाए गए।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: