October 4, 2022, 6:29 pm
Homeभारतकलेक्टर ने कैटरीना कैफ को बुला कर दिए आदेश, शादी में होंगे...
advertisementspot_img
advertisement

कलेक्टर ने कैटरीना कैफ को बुला कर दिए आदेश, शादी में होंगे कुल इतने लोग, कहि ये बात….

advertisement

कैटरीना कैफ बॉलीवुफ की नामी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने बॉलीवुड को काफी सारी हिट फिल्में दी हैं जिसके चलते वर्तमान समय मे सभी लोग कैटरीना कैफ को अच्छी तरह जानते हैं. कैटरीना कैफ के बारे में बताए तो वर्तमान समय में इनके पास किसी भी चीज की कमी नही हैं और इसी के साथ वह अपना जीवन बहुत ही शानदार तरीके से जीना पसन्द करती हैं. इन दिनों कैटरीना कैफ अपनी शादी की वजह से काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई हैं ऐसा इसलिए कैटरीना कैफ केवल कुछ ही दिनों में शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. आपको बता दे कि कैटरीना कैफ इसी महीने 9 दिसंबर को बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता विक्की कौशल से शादी करने वाली हैं।

अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में मात्र 3 दिन ही बचे हैं. इसीलिए अगले 3 दिनो में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी के बंधन में बंधने वाले है। सभी जगह इस समय कैटरीना और विक्की कौशल की ही शादी के चर्चे हैं. दोनो की शादी इतनी ज्यादा स्पेशल होने वाली हैं कि खुद कलेक्टर ने इनके शादी की सूचना दी हैं कि इसमे किंतने जने शामिल होंगे और इसके अलावा और भी बहुत सारी चीजो के बारे में बताया है कलेक्टर साहेब ने।

इन दिन हर तरफ विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी के ही चर्चे हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि इसी 9 तारिक को कैटरीना आउट विक्की दोनो शादी के बंधन में बंधने वाले है जिसके चलते वर्थमान समय मे हर कोई इन दोनो की ही बाते कर रहा हैं. कैटरीना कैफ और विक्की की शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर में होने वाली हैं. सवाई माधोपुर में एक होटल हैं जिसका नाम होटल सिक्ससेन्स हैं और इसी में दोनो की शादी होने वाली हैं. दोनो की शादी के लिए इस समय लगभग पूरा सवाई माधोपुर ही लगा हुआ है. ऐसा इसलिए क्योंकि सवाई माधोपुर के कलेक्टर साहब के साफ आदेश हैं कि दोनो की शादी में किसी भी प्रकार की कमी नही रहनी चाइए. यह सब हालहि में हुई मीटिंग में हुआ है. इस मीटिंग में कैटरीना कैफ , विक्की कौशल और सवाई माधोपुर के कलेक्टर साहेब शामिल थे जिसमें कलेक्टर साहब ने उन्हें सभी नियमो के बारे में बता दी और और साथ ही में यह भी बता दिया कि शादी में इससे ज्यादा जने नही होने चाइए. आइये आपको बतांते हैं कि शादी के लिए कलेक्टर साहेब ने कितने लोगो की अनुमति दी।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को लेकर हाल हि में सवाई माधोपुर ( राजस्थान ) के कलेक्टर ऑफिस में मीटिंग हुई हैं जिसमें यह बात तय हुई हैं कि शादी में कुल कितने लोग शामिल होंगे. कलेक्टर साहब ने दोनो कपल्स को साफ शब्दों में बता दिया कि शादी में 130 से एक भी ज्यादा लोग नही होना चाहिए. इसी के साथ-साथ उन्होंने यह भी कहा कि शादी में सभी के वैक्सीन के दोनो डोज भी लगे हुए होने अनिवार्य हैं और अगर किसी के दोनो डोज़ लगे हुए नही है तो वह शादी में एंट्री नही मिलेगी।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: